Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/सहरसा: स्टेशन पर मिली लड़की से सहयोग के नाम महिला कराती थी देह व्यापार। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 31, 2020

SAHARSA/सहरसा: स्टेशन पर मिली लड़की से सहयोग के नाम महिला कराती थी देह व्यापार।

Koshi Live Saharsa News:सहयोग के नाम पर स्टेशन ले जाकर कराती थी देह व्यापार:

सहरसा। पहले पति और फिर सौतेली मां की प्रताड़ना से तंग आकर सहरसा आयी एक लड़की से एक महिला द्वारा सहयोग करने के नाम पर देह व्यापार कराने का मामला उजागर हुआ है।

लड़की की शिकायत पर महिला थाना में केस दर्ज कर दोनों महिला को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि यूपी के गाजियाबाद से लड़की को खरीदने पहुंची दूसरी महिला भी पुलिस के हत्थे चढ़ गई।

डीएसपी मुख्यालय ब्रजनंदन मेहता ने बताया कि मूल रूप से सीतामढ़ी जिले के पुपरी थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की लड़की महिला थाना आकर देह व्यापार कराने की शिकायत की थी। महिला थाना की थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री द्वारा इसकी छानबीन की गई और आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार महिलाओं में स्थानीय रिफ्यूजी कॉलोनी की रंभा देवी उर्फ शांति देवी एवं गाजियाबाद यूपी की काजल देवी शामिल है।

इस बाबत पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि उनकी शादी बचपन में ही एक गांव में कर दी गई थी। पति द्वारा लगातार प्रताड़ित किए जाने के बाद वह भागकर मायके आ गई। मायके आने पर सौतेली मां मारपीट करने लगी। इसके चलते वह वहां से भागकर सहरसा आ गई। सहरसा आने के बाद चाइल्ड लाइन वाले बरामद कर ले गये और पूर्णिया में रखा। फिर उसे अपने घर पहुंचा दिया। वहां जाने के बाद फिर से सौतेली मां द्वारा मारपीट किये जाने के कारण भागकर सहरसा आ गई और भीख मांगकर गुजर-बसर करने लगी। इसी दौरान उसकी मुलाकात रंभा देवी से हुई। रंभा देवी ने सहयोग करने का भरोसा दिलाया और उसे बहन की तरह रखने का वादा किया, लेकिन एक-दो दिन बाद ही उससे देह व्यापार कराने लगी। ग्राहक से रुपये लेकर उनके पास भेजती थी और आनाकानी करने पर मारपीट करती थी। बताया कि उसके द्वारा और भी अन्य लड़कियों को बहला-फुसलाकर उससे देह व्यापार कराती है। बताया कि पांच दिन पहले यूपी के गाजियाबाद की काजल देवी पहुंची थी जो खुद देह व्यापार कराती है और उसके साथ मुझे बेचने की बात रंभा ने की थी।

---

स्टेशन ले जाकर कराती थी देह व्यापार

----

लड़की ने बताया कि ग्राहक से फोन पर बातकर रंभा उसे स्टेशन ले जाती थी और ग्राहक के साथ उसे लेकर जाती थी। बताया कि प्रतिदिन ग्राहक के पास भेजा जाता था, किंतु आसपास के लोगों के सलाह पर उसके घर से भाग निकली।

----

दोनों महिला को गिरफ्तार कर चार मोबाइल फोन जब्त किया गया है। मोबाइल नंबरों की जांच की जा रही है जबकि अन्य लड़की के बारे में भी छानबीन की जा रही है।

ब्रजनंदन मेहता, डीएसपी मुख्यालय, सहरसा।

Followers

MGID

Koshi Live News