Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:दिन दहाड़े गोलीबारी मामले में दो नामजद व अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज,एक नामजद हुआ गिरफ्तार। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Saturday, December 5, 2020

SAHARSA NEWS:दिन दहाड़े गोलीबारी मामले में दो नामजद व अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज,एक नामजद हुआ गिरफ्तार।

सहरसा। कपसिया घोघन स्थान एवं पतरघट बाजार चौक पर बाइक पर सवार बदमाशों द्वारा गत दिन की गई गोलीबारी के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को कपसिया घोघन स्थान चौक तथा पतरघट बाजार चौक पर छह की संख्या में तीन बाइक पर सवार बदमाशों ने गोली चलाकर दहशत फैलाया था। यह सूचना मिलते ही विधि-व्यवस्था पदाधिकारी अनि उदय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर जायजा लेते हुए बदमाशों के संबंध में जानकारी ली। स्थानीय लोगों ने पुलिस के आला अधिकारियों को घटना की जानकारी दी थी। पतरघट पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कपसिया निवासी राकेश यादव तथा लक्ष्मीपुर पतरघट निवासी पिटू यादव सहित अन्य अज्ञात को नामजद करते हुए केस दर्ज किया। ओपी अध्यक्ष अजीत कुमार ने बताया कि गोलीबारी की घटना के जांचोपरांत दो नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर नामजद आरोपित कपसिया निवासी राकेश कुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि पिटू यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। ओपी अध्यक्ष ने कहा कि गोलीबारी की घटना में शामिल अन्य अज्ञात आरोपियों की पहचान कर ली गयी है।

Followers

MGID

Koshi Live News