Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS/सहरसा: ग्रामीणों ने दो अंतर्राज्यीय झपटमार बदमाशों को किया पुलिस के हवाले - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 23, 2020

SAHARSA NEWS/सहरसा: ग्रामीणों ने दो अंतर्राज्यीय झपटमार बदमाशों को किया पुलिस के हवाले

कोशी लाइव डेस्क:सहरसा:

ग्रामीणों ने दो अंतर्राज्यीय झपटमार बदमाशों को किया पुलिस के हवाले

सहरसा। थाना क्षेत्र के समदा बाजार में सोमवार की शाम ग्रामीणों ने दो अंतर्राज्यीय बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार, समदा के निवासी सतेन्द्र कुमार श्राद्धकर्म के लिए सहरसा में बैंक से एक लाख रुपये की राशि कर घर आ रहे थे। उसी दौरान समदा बाजार के समीप मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश उनका झोला लेकर फरार हो गये। रुपये लूटने की वारदात बगल के सीसीटीवी में कैद हो गई।

स्थानीय लोग उक्त बदमाश की तलाश में बाजार में घूम रहे थे कि दो घंटे के बाद समदा के निवासी रामचंद्र मेहता सहरसा के बैंक से 25 हजार रुपये निकालकर घर आ रहे थे। उसी दौरान उक्त बदमाश समदा बाजार के बगल में झोला झपटकर भाग रहे थे। तभी लोगों ने खदेड़कर दोनों बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों घटना में इसी बदमाश के शामिल होने का दावा ग्रामीणों ने किया है।

इस पर प्रभारी थानाध्यक्ष शिवशंकर प्रसाद ने बताया कि दोनों बदमाश पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के कबीर पासवान और अभिमन कुमार हैं। दोनों बदमाशों ने दोनों घटना में शामिल होने की बात स्वीकार की है। दोनों बदमाश से गहन पूछताछ की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News