Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA/सहरसा:जमीन विवाद में गोलीबारी,घटनास्थल से चार खोखा बरामद एक को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 19, 2020

SAHARSA/सहरसा:जमीन विवाद में गोलीबारी,घटनास्थल से चार खोखा बरामद एक को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पूछताछ


सहरसा। शहर के झपड़ा टोला रेलवे ढाला के बगल कायस्थ टोला में शुक्रवार को साढ़े आठ कठ्ठा जमीन कब्जाने को लेकर कई चक्र गोलियां चलाई गई। हालांकि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ संतोष कुमार एवं थानाध्यक्ष आरके सिंह ने छानबीन कर घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया जबकि एक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।



मुजफ्फरपुर के जेल चौक निवासी कायनात तब्बसुम ने थाना में दिए आवेदन में कहा है कि उनका मायके सहरसा बस्ती है। मायके पक्ष द्वारा पुश्तैनी संपत्ति में उनको भी हिस्सा दिया गया था। करीब तीन बीघा जमीन उनके हिस्से में है लेकिन भाइयों द्वारा जमीन की बिक्री की जाती रही। वो अपने हिस्से की कायस्थ टोला स्थित करीब साढ़े आठ कठ्ठा जमीन पर चहारदिवारी का निर्माण करवा रही थी। इसी दौरान लाल सिंहा, मो. जोनी, मो. रुस्तम, के अलावा मो. मेराज महबूब आलम, सहरोज आलम, मंसूर आलम, जिशान आलम, आसफान महबूब राइफल, पिस्तौल लेकर पहुंचे और पांच लाख की रंगदारी मांगी और बैग से दस हजार रुपया भी छीन लिया। विरोध करने पर उनके उपर गोली चला दी। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि दहशत फैलाने के लिए कई चक्र गोलियां चलाई गई। पुलिस के पहुंचने पर मामला शांत हुआ। थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि घटनास्थल से चार खोखा बरामद किया गया है। एक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामला भाई-बहन के बीच बंटवारे के जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है। केस दर्ज कर गोलीबारी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Followers

MGID

Koshi Live News