Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:पति -पत्नी में मामूली विवाद, पत्नी ने चाय में जहर मिला कर पी दे दी जान - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 16, 2020

SAHARSA NEWS:पति -पत्नी में मामूली विवाद, पत्नी ने चाय में जहर मिला कर पी दे दी जान


सहरसा। जहर खाई महिला की निजी क्लीनिक सहरसा में इलाज के दौरान मौत हो गई। बाद में शव का दाह-संस्कार करने स्वजन तीरी पहुंचे। बैजनाथपुर पुलिस ने घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया।

महिला बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के तीरी पंचायत स्थित वार्ड दो के निवासी अनमोल मिश्रा की पत्नी कंचन देवी थी। महिला की पुत्री नीलू कुमारी और पुत्र राहुल कुमार ने बताया सोमवार को पापा और मां में मामूली बातों पर विवाद हुआ था। उसी दौरान मां चाय में जहर घोलकर पी गई। हमलोगों ने आस-पड़ोस के लोगों को जानकारी दी। लोगों ने आनन-फानन में मां को वाहन से इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान स्थिति नाजुक देखकर वहां से चिकित्सक ने रेफर कर दिया, लेकिन हालत देखकर लोगों ने शहर के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान मंगलवार की रात महिला की मौत हो गई। इस बाबत पुलिस शिविर प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि पति-पत्नी के बीच मारपीट हुई थी।

Followers

MGID

Koshi Live News