Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के पलटने से एक की मौत, पांच लोग जख्मी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 20, 2020

SAHARSA NEWS: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के पलटने से एक की मौत, पांच लोग जख्मी

SAHARSA NEWS:

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के पलटने से एक की मौत, पांच लोग जख्मी

सहरसा। जलई ओपी क्षेत्र के बहोरवा चौक से पश्चिम भेलाही पावर ग्रिड के समीप शुक्रवार की देर रात पटना से सहरसा लौट रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो के पलटने से सवार बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के सपहा के 26 वर्षीय युवक आशीष कुमार की घटनास्थल पर मौत हो गई जबकि, उसपर सवार अन्य पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए सहरसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्कॉपियों पर सवार सभी लोग पटना में आयोजित मोटर संघ की बैठक में भाग लेकर वापस सहरसा लौट रहे थे कि चालक का नियंत्रण खोने से भेलाही पावरग्रिड के समीप स्कॉर्पियो सड़क से नीचे उतरते हुए करीब 20 फीट तक लुढ़कती चली गई जिसमें आशीष कुमार की मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंचे मोटर संघ के अन्य सहयोगी ने बताया कि शुक्रवार की सुबह पटना बैठक में भाग लेने गये थे। जहां से शाम को लौटकर सहरसा आ रहे थे। उन्होंने बताया कि गाड़ी पर सवार बैजनाथपुर के पिटू यादव, मनोज यादव, महिषी थाना क्षेत्र के सरौनी गांव निवासी रामाशंकर यादव, सहरसा के पंपल सिंह, नित्यानंद सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गये। इसका इलाज कराया जा रहा है।

घटना के संबंध में जलई थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात 12.30 बजे उन्हें मोबाइल पर सूचना मिली थी कि बीआर 11 पीबी 1708 स्कॉर्पियो गाड़ी भेलाही के समीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई है। वहीं पांच अन्य लोग बुरी तरह जख्मी हैं। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों की सहायता से सभी घायलों को सदर अस्पताल भेजा गया तथा मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Followers

MGID

Koshi Live News