Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA NEWS:कलेक्शनकर्मी से हथियार के बल पर 1.77 लाख की लूट - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 9, 2020

SAHARSA NEWS:कलेक्शनकर्मी से हथियार के बल पर 1.77 लाख की लूट


सहरसा। शहर के गंगजला चौक के समीप बुधवार की सुबह करीब 10 बजे बदमाशों ने हथियार के बल पर सीएमएस के कलेक्शन एजेंट से 1.77 लाख रुपये लूट लिया। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने जहां मामले की छानबीन की। वहीं भीड़भाड़ इलाके में सुबह में हुई घटना के बाद बाजार के लोग सशंकित हैं।

पीड़ित कर्मी खगड़िया निवासी राजकुमार ने बताया कि वो सहरसा में रहकर ही सीएमएस में कलेक्शन का कार्य करते हैं। सुबह अमेजन कंपनी के ऑफिस से एक लाख 77 हजार रुपये का कलेक्शन कर बाइक से गंगजला चौक पर कलेक्शन करने पहुंचे थे। बाइक से उतरते ही एक बाइक पर सवार तीन बदमाश सट गया और पिस्तौल सटा दिया। जिसके बाद रुपये लूटकर भाग निकला। सूचना पाते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दुकानदारों से पूछताछ की जबकि अमेजन के कार्यालय जाकर भी कलेक्शन के संबंध में जानकारी ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना के बाद पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई की गई। घटना की छानबीन की जा रही है। वहीं दूसरी ओर भीड़भाड़ वाले चौक के समीप लूट की घटना होने से लोगों में भय का माहौल बनने लगा है। उल्लेखनीय है कि इन दिनों शहरी क्षेत्र में लूट व छिनतई की घटना बढ़ गई है। हर दिन छिनतई का मामला सामने आ रहा है। लेकिन एक भी बदमाश पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। आपराधिक घटना बढ़ने से लोग पुलिस की कार्यशैली पर भी अंगुली उठाने लगे हैं।

Followers

MGID

Koshi Live News