Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA:गरीबों के बीच DM और SP ने बांटे कंबल, इसी दौरान दोनों अधिकारियों ने ओवरलोडेड जा रहे चार ट्रकों को भी किया जब्त। - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 20, 2020

SAHARSA:गरीबों के बीच DM और SP ने बांटे कंबल, इसी दौरान दोनों अधिकारियों ने ओवरलोडेड जा रहे चार ट्रकों को भी किया जब्त।

SAHARSA:गरीबों के बीच DM और SP ने बांटे कंबल, इसी दौरान दोनों अधिकारियों ने ओवरलोडेड जा रहे चार ट्रकों को भी किया जब्त। 

सहरसा। कड़ाके की पड़ रही ठंड के बीच शनिवार की रात जिलाधिकारी कौशल कुमार और एसपी राकेश कुमार ने शहर का भ्रमण कर जरूरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने ओवरलोडेड जा रहे चार ट्रकों को जब्त किया। बाद में जिला परिवहन पदाधिकारी ने 91 हजार रुपये जुर्माना वसूल कर गाड़ी मुक्त किया।

डीएम और एसपी ने शंकर चौक मंदिर में सो रहे गरीबों व शहर के अन्य गरीबों के बीच कंबल वितरण किया। बाद में डीएम के निर्देश पर सामाजिक सुरक्षा कोषांग द्वारा रेलवे स्टेशन स्थित प्लेटफार्म पर बिना चादर सोए लोगों, रिक्शा चालकों, भिक्षुकों और अन्य जरूरतमंद लोगों के बीच 70 कंबल का वितरण किया गया। कंबल वितरण के क्रम में महावीर चौक पर डीएम की नजर ओवरलोड ट्रक पर पड़ी। तत्क्षण उन्होंने सदर एसडीओ को उक्त वाहनों को रोकने और नियम की अवहेलना सामने आने पर जुर्माना वसूली की कार्रवाई का निर्देश दिया। इन वाहनों को थाना लाकर एसडीओ ने डीटीओ को जुर्माना तय करने का निर्देश दिया। जिला परिवहन पदाधिकारी द्वारा एमवी एक्ट की धारा के तहत एक ट्रक को 38500 और शेष तीनों ट्रक को 17,500 की दर से जुर्माना तय किया गया। कंबल वितरण के क्रम में डीएम के साथ सदर एसडीओ शंभूनाथ झा, सामाजिक सुरक्षा सहायक निदेशक कुमार सत्यकाम आदि मौजूद रहे।

Followers

MGID

Koshi Live News