Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA CRIME NEWS:पुलिसकर्मी की शिक्षिका पत्नी से बदमाशों ने छीने एक लाख रुपये - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 9, 2020

SAHARSA CRIME NEWS:पुलिसकर्मी की शिक्षिका पत्नी से बदमाशों ने छीने एक लाख रुपये


सहरसा। शहर में पुलिस के वायरलेस विभाग में पदस्थापित चंद्रकुमार सिंह की शिक्षिका पत्नी से बदमाशों ने लक्ष्मीनियां चौक के समीप एक लाख रुपये छीन लिया। वहीं छिनतई के दौरान शिक्षिका को चोटें भी आई जिसका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, मध्य विद्यालय पटुआहा में पदस्थापित शिक्षिका उषा देवी बैंक से एक लाख रुपये की निकासी कर अपने घर जा रही थी। लक्ष्मीनियां चौक के समीप शिक्षिका जैसे ही अपने घर की ओर बढ़ी बाइक सवार बदमाशों ने शिक्षिका से रुपये का बैग छीन लिया। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की गई। वहीं शिक्षिका द्वारा थाना आकर इसकी सूचना दी गई। उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व मधुरा निवासी विदेश्वरी मिश्रा से बदमाशों ने 80 हजार रुपये नकद व अन्य सामान बस्ती के समीप छीन लिया था। जबकि सौरबाजार निवासी एक व्यक्ति के बाइक की डिक्की से एक लाख 24 हजार रुपये उड़ा लिया था। इससे पहले बटराहा व शिवपुरी में घटना को अंजाम दिया गया। लगातार छिनतई की घटना हो रही है। पिछले एक सप्ताह में ही करीब पांच मामले सामने आ चुके हैं। हर मामले में पुलिस छानबीन तो करती है, परंतु नतीजा कुछ नहीं निकल पा रहा है और न ही घटना पर ही रोक लग पा रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News