Koshi Live-कोशी लाइव SAHARSA:कोरोना वैक्सीन के लिए 305 लोगों की बनाई गई सूची - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 15, 2020

SAHARSA:कोरोना वैक्सीन के लिए 305 लोगों की बनाई गई सूची


सहरसा। प्रखंड सभा भवन में मंगलवार को कोरोना वैक्सीन के लिए डाटा तैयार करने के लिए लेकर टास्क फोर्स की बैठक प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपक राम की अध्यक्षता में हुई जिसमें विभिन्न मामलों पर चर्चा की गई।

----

पीएचसी में नहीं है वैक्सीन

रखने की ठोस व्यवस्था

----

पीएचसी प्रभारी डॉ. एलपी भगत ने पीएचसी में वैक्सीन के लिए व्यवस्था नहीं रहने की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण में पड़ने वाले वैक्सीन के लिए लगभग 204 लोगों का पंजीयन किया गया है तथा 305 लोगों की सूची तैयार की गई हैं। एसएमसी युनिसेफ मो. मजहरूल हसन ने कहा कि फिलहाल वैक्सीन आने की तिथि निर्धारित नहीं की गई हैं। वैक्सीन आने से पूर्व वेक्सीन लेने वालों का पंजीयन होना है। कोविड-19 से बचाव के लिए वैक्सीन पड़ने उपरांत भी शारीरिक दूरी, हैंडवास का उपयोग, मास्क लगाना अनिवार्य है। बैठक में प्रमुख उषा देवी, उपप्रमुख दिनेश प्रसाद यादव, बीपीएम पंचायती राज मिथिलेश कुमार, मुखिया डॉ. प्राण मोहन सिंह, धीरेंद्र महतो, पंसंस प्रेम सिंह, योगेंद्र राम, बीआरपी सुनील कुमार, रामचरित्र यादव, स्वास्थ्य प्रबंधक रमण कुमार, डीनू कुमार, डब्ल्यूएचओ विक्रांत कुमार, बीएमसी अमन श्रीवास्तव सहित कई ने अपने अपने विचार व्यक्त किया।

Followers

MGID

Koshi Live News