Koshi Live-कोशी लाइव Road accident खगड़िया: बिहार जेल मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत, मृतक केंद्रीय कारा के कक्षपाल थे - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 3, 2020

Road accident खगड़िया: बिहार जेल मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष की सड़क हादसे में मौत, मृतक केंद्रीय कारा के कक्षपाल थे


खगड़िया। : एनएच 31 पर मानसी थाना अंतर्गत मटिहानी गांव के समीप बाइक हादसा में 34 वर्षीय राजू कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा में बाइक के परखच्चे उड़ गए। मृतक के साथियों ने बताया कि राजू केंद्रीय कारा भागलपुर में कक्षपाल के पद पर तैनात थे और बिहार जेल मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष भी थे। हाल ही में 28 नवंबर 2020 को संघ का चुनाव हुआ था, जिसमें वे अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित हुए थे।

केंद्रीय कारा भागलपुर में तैनात उनके साथियों में ओमशंकर राय, अभिमन्यु कुमार, गुंजन कुमार, चंद्रकिशोर कुमार, राकेश कुमार आदि ने बताया कि राजू की माता की तबीयत खराब होने की सूचना बुधवार की रात में मिली। राजू गुरुवार की अलसुबह करीब साढ़े तीन बजे अपने बाइक से पूर्वी चंपारण स्थित गांव को रवाना हुए। सुबह मानसी थाना से किसी ने फोन कर हादसा की जानकारी दी। इधर, मृतक के पिता सत्यनारायण यादव भी सूचना मिलने पर सदर अस्पताल खगड़िया पहुंचे। जहां इकलौते पुत्र के शव को देखकर रो-रोकर उनका हाल बेहाल था। राजू भाई में अकेले थे और उन्हें दो संतान हैं। जिसमें एक बेटी व एक बेटा है।


केंद्रीय विशेष कारा के अधीक्षक मनोज कुमार भी मानसी थाना पहुंचे और मृतक के पिता को प्रावधान के मुताबिक मिलने वाले लाभ को आसान तरीका अपनाकर उपलब्ध कराने की बात कही। उन्होंने अधीनस्थ की दर्दनाक मौत पर दुख जताया। मानसी थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि अब तक यह पता नहीं चला कि किस वाहन की चपेट में आने से यह हादसा हुआ। बाइक की हालात देखने से प्रतीत हो रहा है कि हादसा काफी भयावह था। स्वजन के बयान पर केस दर्ज किया जा रहा है। पोस्टमार्टम बाद स्वजन को शव सौंप दिया गया। सदर अस्पताल प्रबंधक शशिकांत भी पोस्टमार्टम कक्ष के समीप पहुंचे और त्वरित गति से शव वाहन मंगाया। इसके बाद शव को पूर्वी चंपारण भेजा गया।

Followers

MGID

Koshi Live News