Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: प्रदर्शन के दौरान RJD कार्यकर्ताओं ने उतारे कपड़े, ठंड में अर्धनग्न होकर की नारेबाजी - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 8, 2020

बिहार: प्रदर्शन के दौरान RJD कार्यकर्ताओं ने उतारे कपड़े, ठंड में अर्धनग्न होकर की नारेबाजी


दरभंगा: केंद्र सरकार द्वारा हाल ही पास किए गए तीन कृषि कानून के विरोध में देश भर में प्रदर्शन कर रहे किसानों ने आज भारत बंद का आह्वाहन किया है. किसान आहूत भारत बंद का बिहार में आरजेडी ने समर्थन किया है. बिहार के कई जिलों में आरजेडी कार्यकर्ता सुबह से सड़कों पर उतर कर बंद को सफल बनाने की कोशिश कर रहे हैं.


इसी क्रम में बिहार के दरभंगा में युवा राजद अध्यक्ष राकेश नायक पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सड़क पर उतरे और आयकर चौराहे पर ठंड में अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया. अर्धनग्न राजद कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कृषि बिल को वापस लेने की मांग की.

इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने आवागमन को पूरी तरह से बाधित कर दिया. यहां तक कि उन्होंने साइकिल की भी हवा निकाल दी. इससे पहले अहले सुबह भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने लहेरियासराय रेलवे स्टेशन पर सियालदह जयनगर गंगा सागर एक्सप्रेस को रोक बैनर पोस्टर के साथ जमकर प्रदर्शन किया.


बता दें कि किसानों के भारत बंद को दरभंगा में भाकपा-माले, राजद, कांग्रेस, रालोसपा, जनअधिकार पार्टी सहित कई छोटी बड़ी पार्टियों का समर्थन मिला है.

Followers

MGID

Koshi Live News