Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: RJD के युवा नेता की गोली मारकर हत्या, नाराज लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Thursday, December 24, 2020

बिहार: RJD के युवा नेता की गोली मारकर हत्या, नाराज लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

कोशी लाइव डेस्क:

आरा: बिहार के आरा से गुरुवार को आरजेडी के युवा नेता की गोली मारकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी अनुसार 27 वर्षीय आरजेडी युवा नेता रवि यादव कल श्राद्धकर्म में गया था. लेकिन देर रात तक भी जब वे वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी.


इसी क्रम में परिजनों ने जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के गड़हनी में रवि का शव बरामद किया. शव देखते ही परिजनों और स्थानीय लोगों ने हंगामा करते हुए आरा-पीरो-सासाराम मुख्य मार्ग गड़हनी गांव के समीप सड़क जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे.


इधर, घटना की सूचना पाकर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को शांत कराने में जुट गई. पुलिस ने घटनास्थल से तीन खोखा भी बरामद किया है. मिली जानकारी अनुसार मृतक के सिर में गोली लगी है. वहीं, उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं, जिससे ऐसा प्रतीत होता है कि हत्या से पहले युवा नेता के साथ मारपीट भी की गई है.


घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि रवि श्राद्धकर्म में दूसरे गांव गया था. लेकिन जब वह देर रात तक वापस नहीं लौटा तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की, जिसके बाद आज सुबह उसका शव बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि पिछली बार रवि ने मुखिया के चुनाव में अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन 50-60 वोटों के अंतर से हार गया था.


परिजनों की मानें तो इसी साल फरवरी में उसकी शादी हुई थी और उसकी पत्नी गर्भवती है. उनका कहना है कि हत्या के पीछे किसी बड़े आदमी का हाथ है क्योंकि रवि खुद दबंग छवि का था और उसे हाथ लगाना किसी छोटे आदमी के बस की बात नहीं है.

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News