Koshi Live-कोशी लाइव RJD नेता तेजस्वी यादव का दावा- बिहार में 2021 में हो सकते हैं विधानसभा चुनाव - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 22, 2020

RJD नेता तेजस्वी यादव का दावा- बिहार में 2021 में हो सकते हैं विधानसभा चुनाव


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बड़ी भविष्यवाणी कर दी और कह दिया की बिहार में 2021 में भी चुनाव हो सकते हैं.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी को मिली हार की समीक्षा के लिए आरजेडी ने आज समीक्षा बैठक बुलाई. पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस समीक्षा बैठक में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव समेत सभी जीते और हारे हुए प्रत्याशियों के साथ-साथ सभी जिला के जिला अध्यक्ष, महासचिव इस बैठक में शिरकत किए. इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बड़ी भविष्यवाणी कर दी और कह दिया की बिहार में 2021 में भी चुनाव हो सकते हैं.

तेजस्वी यादव ने राजद की समीक्षा बैठक में कही ये बातें



तेजस्वी यादव ने पार्टी की समीक्षा बैठक में कहा कि आज पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक हुई.इस बैठक में चुनाव के अलावा किसान आन्दोलन को कैसे मजबूत करें इस पर चर्चा हुई. साथ हीं तेजस्वी ने चुनाव में मिली हार पर मंथन करते हुए कहा कि सामने वाले से लड़ना आसान है. लेकिन भीतरघात करने वाले से लड़ना बहुत मुश्किल होता है. कई बार जिन्हें टिकट नही मिलता. वे चाहते हैं कि ये उम्मीदवार हार जाएगा तो अलगी बार मेरे लिए राह आसान हो जाएगा और हम जीत जाएंगे.



राजद के खाते में 144 सीट आया है तो राजद के 144 ही उम्मीदवार होंगे. लेकिन यहां तो हर कोई चुनाव लड़ना चाहता है साथ हीं तेजस्वी ने कहा की इस बार कई सीटिंग विधायक का भी पार्टी ने टिकट काटा था. तेजस्वी ने नेताओं से कहा कि जब कोई फैसला पार्टी ले लेती है तो भीतरघात नही करना चाहिए. भीतरघात से किसी का फायदा नही होता. तेजस्वी यादव ने मंच पर बैठे प्रदेश अध्यक्ष से कहा की भीतरघात करने वाले पर एक्शन लेना चाहिए.



तेजस्वी ने आगे कहा कि हमें जनता के बीच कैसे रहना है,हर परिस्थिति के लिये तैयार रहना है.बिहार में कभी भी चुनाव हो सकते हैं इसके लिये तैयार रहना है.पहले संगठन को मजबूत करना है.मकरसंक्रांति के बाद एक तिथि तय कर हम और हमारी पार्टी जनता के बीच धन्यवाद यात्रा पर जायेंगे.हम सिंचाई,पढ़ाई और रोज़गार के मुद्दे को लेकर लोगों के बीच रहेंगे.चाहे जितना छ्ल कपट हुआ हो मगर राजद सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी,महज़ साढ़े बारह हज़ार वोट का अन्तर रहा है. जनता को हम इसके लिये धन्यवाद देने निकलेंगे.



भाजपा के लोग अब बंगाल में रोज़गार देने की बात कर रहे हैं,पहले बिहार में तो दें रोज़गार.बिहार में अपराध बढ़ा है,लूट,हत्या,बलात्कार की घटनाएँ लगातार हो रही है,यहां महाजंगलराज का राजा कौन है,कहाँ गया सुशासन. हमने बैठक में तय किया है कि जो भी पार्टी के विरुद्ध काम करेगा उस पर कारवाई करेंगे.

Followers

MGID

Koshi Live News