Koshi Live-कोशी लाइव बिहार/पूर्णिया में मछली मारने के विवाद में दो पक्षों में भिड़ंत, गोलीबारी में एक युवक घायल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 17, 2020

बिहार/पूर्णिया में मछली मारने के विवाद में दो पक्षों में भिड़ंत, गोलीबारी में एक युवक घायल


बिहार के पूर्णिया जिले में मछली मारने को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। दोनों पक्षों में हुई फायरिंग में एक को गोली लगी है। घटना बी कोठी थाना क्षेत्र के लोनिया बहियार में मछली मारने के विवाद के दौरान की है।

दोनों पक्षों में हुई गोलीबारी में डिबरा धनी गांव के रहने वाले राकेश कुमार यादव उर्फ कारी यादव उम्र 40 वर्ष को पीठ में गोली लगी। स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर स्थिति देखते हुए डॉक्टर की टीम ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। इस मामले में बी कोठी थाना की पुलिस ने मामला दर्ज कर पांच लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है।

घटना की पुष्टि बी कोठी थानाध्यक्ष सुनील कुमार यादव ने किया है। बताया जाता है कि दो पक्षों के बीच 1 साल पूर्व भी इसी पोखर पर मछली मारने को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें राकेश यादव जेल भी गया था और वह जेल से निकलने के बाद इस बार फिर मछली मार रहा था। जिसमें गोलीबारी और मारपीट की घटना हुई।

Followers

MGID

Koshi Live News