Koshi Live-कोशी लाइव OMG/BIHAR:शराब को लेकर बिहार में बड़ी वारदात, चाकू मार-मारकर निकाली युवक की आंख और आंत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 13, 2020

OMG/BIHAR:शराब को लेकर बिहार में बड़ी वारदात, चाकू मार-मारकर निकाली युवक की आंख और आंत


सारण। बिहार के छपरा में रोंगटे खड़े कर देने वाली वारदात सामने आई है। दिघवारा थाना क्षेत्र के गंगा दियारा इलाका में अपराधियों ने एक युवक की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। बदमाशों ने युवक की दोनों आंखें निकाल लीं। इतना ही नहीं पेट में चाकू के वार से उसकी आंत बाहर निकाल ली। इस निर्मम दृश्य को देख सभी के रोंगेटे खड़े हो गए। शनिवार को पुलिस ने थाना क्षेत्र के दियारा इस्मैला पगुराहां सीवाना से युवक का शव बरामद किया गया। युवक थाना क्षेत्र के कुरैयां गांव निवासी चंद्रमा मांझी का 20 वर्षीय पुत्र राकेश मांझी बताया जाता है। सूत्रों की मानें तो शराब को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है।

दो दिन पहले घर से था निकला

पुलिस के अनुसार, शनिवार की सुबह सूचना मिली कि दियारा के इस्मैला पगुराहां सीवाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया गया है। सूचना के बाद थानाध्यक्ष दिनेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा भेज दिए। पुलिस ने बताया कि मृतक के स्वजनों के अनुसार वह 10 दिसंबर को दियारा में अपने खेत के लिए गया था। वहां परवल आदि की खेती की गई है। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। स्वजन उसकी तलाश में जुटे थे कि दियारा में साग खाने गए कुछ बच्चों की नजर शव पर पड़ी। हल्ला होने पर स्वजन पहुंचे तो उसकी शिनाख्त हुई। सूचना पर मौके पर पहुंच पुलिस शव को कब्जे में लेकर आसपास खेतों में हत्या का सुराग की तलाश की परंतु कुछ नहीं मिल सका।

शराब के अवैध धंधे में वारदात!

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि मृतक के स्वजनों द्वारा अभी तक इस संबंध में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया है। इधर ग्रामीणों ने मृतक युवक को अवैध रूप से शराब बेचने के कार्य में लिप्त बताया है। शराब के अवैध धंधे के विवाद में संभवत: इसकी हत्या कर दी गई हो। समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नही हो सका है। पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है। युवक की दोनों आंखों को निकाल लेना कई तरह के शक को पैदा कर रहे हैं। थानाध्यक्ष का कहना है कि पुलिस आसपास के लोगों व मृतक के स्वजनों से पूछताछ कर रही है। साथ ही अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News