Koshi Live-कोशी लाइव आगरा के शख्स की सुपौल में मौत:गुवाहाटी से हरियाणा जा रहा था चायपत्ती लदा कंटेनर, NH- 57 पर अनियंत्रित होकर खाई में पलटा - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 31, 2020

आगरा के शख्स की सुपौल में मौत:गुवाहाटी से हरियाणा जा रहा था चायपत्ती लदा कंटेनर, NH- 57 पर अनियंत्रित होकर खाई में पलटा


सुपौल में आगरा निवासी एक शख्स की मौत हो गई। घटना किसनपुर थाना क्षेत्र स्थित झाझा गांव के पास की है। NH-57 (फोरलेन) पर मंगलवार देर रात एक कंटेनर अनियंत्रित हो गया और पलटी खाकर करीब 20 फीट नीचे खाई में जा गिरा। इस दौरान कूदकर जान बचाने के चक्कर में वाहन चालक कंटेनर के नीचे दब गया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

हाइड्रा की मदद से शव को बाहर निकाला गया

मृतक की पहचान आगरा के सिकंदरा निवासी 40 वर्षीय ज्ञानेंद्र सिंह के रूप में की गई है। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और हाइड्रा की मदद से कंटेनर के नीचे दबे शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है।
गुवाहाटी से हरियाणा जा रहा था कंटेनर

हादसे से पहले कंटेनर के आगे चल रहे एक ट्रक के उपचालक ने बताया कि दोनों वाहन एक साथ गोवाहाटी से हरियाणा के तापला के लिए निकला था। कोसी महासेतु से आगे टॉल प्लाजा के पास पहुंचने पर कंटेनर को पीछे नहीं देख कुछ देर इंतजार किया। फिर, ट्रक को घुमाकर कंटेनर को ढूंढने लौट गया। इसी दौरान झाझा गांव के पास देखा कि NH- 57 किनारे कंटेनर पलटा हुआ था और उसके नीचे चालक दबा हुआ था। हालांकि, कंटेनर में एक उपचालक भी बैठा हुआ था। घटना के बाद से वह गायब है।

किसनपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। कंटेनर के बैठे उपचालक की भी तलाश की जा रही है। वहीं स्थानीय लोगों के अनुसार फोरलेन पर लगातार कोहरे के कारण हादसा होते रहता है। प्रशासन को कोहरे के कारण हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए आवश्यक कार्रवाई करनी चाहिए।

गाड़ी चलाते समय रखें इन बातों का ध्यान

  • कोहरे के दौरान यात्रा करने से बचें
  • वाहन पर रेडियम स्टीकर्स जरुर लगाएं
  • वाहन में फॉग लाइट अवश्य लगवाएं
  • वाहन चलाते समय स्पीड पर ध्यान दें और इंडिकेटर का प्रयोग करें
  • घने कोहरे में सड़क पर दाईं तरफ पेंटेड रोड मार्क और डिवाइडर के आधार पर आगे बढ़ें
  • कोहरे में आगे जा रहे वाहन से अपने वाहन की निश्चित दूरी बनाए रखें
  • लिंक मार्ग से हाइवे पर जाते वक्त सड़क के दोनों ओर जरूर देखें

Followers

MGID

Koshi Live News