Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA:वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा बेरहमी से दो युवक की गई पिटाई,पुलिस की मनमानी पर उठ रहे हैं सवाल - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 13, 2020

MADHEPURA:वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा बेरहमी से दो युवक की गई पिटाई,पुलिस की मनमानी पर उठ रहे हैं सवाल


वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा बेरहमी से पिटाई किए जाने के कारण बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने दोनों युवक को सदर अस्पताल भेजकर इलाज कराया। सदर थानाध्यक्ष मामले की जांच कर रहे हैं। जख्मी युवक बालम गढ़िया निवासी रणधीर कुमार ने बताया कि वे अपने साथी रवि रंजन कुमार के साथ अपनी बाइक (बीआर43 आर 3042) से प्रखंड कार्यालय काम से गये थे। वहां से घर लौटने के क्रम शहर के सुभाष चौक के पास तैनात महिला पुलिस ने रूकने का इशारा किया।

बाइक को साइड कर रोक ही रहे थे कि एक दूसरी बाइक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में वे दोनों नीचे गिर गए। इसी बीच वहां रही महिला पुलिस ने ठंडे से पिटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं वहां पहुंचे एक पुलिस पदाधिकारी भी उनदोनों की बुरी तरह पिटाई की। पिटाई से सिर फट गया और खून गिरने लगा। इसके बाद पुलिस ने दोनों थाना भेज दिया। थाना में तैनात पुलिस पदाधिकारी इलाज के लिए सदर उसे अस्पताल ले गये। इलाज के बाद थाना लाया गया।

दूसरे युवक को मामूली चोट रहने के कारण इलाज के बाद छोड़ दिया। थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने कहा कि तैनात महिला पुलिस ने बताया कि युवक को गाड़ी रोकने का इशारा किया तो वह दूसरी बाइक से टकरा कर गिर गया। बाइक की टक्कर में युवक जख्मी हुआ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है। जानकारी हो कि पिछले 27 नवम्बर को शहर के पूरबी गुमती पुल के पास बाइक चेकिंग के दौरान बाइक चालक ने जब अवैध वसूली का विरोध किया तो वहां तैनात पुलिस पदाधिकारी ने डंडे से पिटाई कर दी। इसके विरोध घंटों सड़क जाम कर लोगों ने विरोध जताया था। वहीं तीन दिसम्बर को जयपालपट्टी चौक के पास अपनी पुत्री का इलाज कराने ले जा रहे एक बाइक चालक के साथ चेकिंग के दौरान पुलिस द्वारा मारपीट किए जाने पर भी लोगों ने सड़क जाम कर दिया था। जानकारी हो कि आए दिन बाइक चेकिंग के दौरान शहर में पुलिस की मनमानी से लोगों में आक्रोश पनपने लगा है।

जख्मी युवक।

Followers

MGID

Koshi Live News