Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS/कार्रवाई:वाहन जांच के दौरान दो अपराधी गिरफ्तार,वही दूसरी ओर देसी पिस्तौल के साथ शिक्षक गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Sunday, December 27, 2020

MADHEPURA NEWS/कार्रवाई:वाहन जांच के दौरान दो अपराधी गिरफ्तार,वही दूसरी ओर देसी पिस्तौल के साथ शिक्षक गिरफ्तार

कोशी लाइव मधेपुरा:

अपराध के खिलाफ चलाए जा रहे वाहन जांच का अच्छा परिणाम सामने आ रहा है। यही कारण है कि लगातार अवैध हथियार व जिंदा कारतूस के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी हो रही है। इसी क्रम में शुक्रवार को मुरलीगंज तथा ग्वालपाड़ा पुलिस ने वाहन जांच के दौरान दो देसी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया।

उक्त बातें एसपी योगेंद्र कुमार ने शनिवार को समाहरणालय स्थित कार्यालय वेश्म में पत्रकारों से कही। एसपी ने बताया कि मुरलीगंज थाने में पदस्थापित दारोगा श्यामदेव ठाकुर, शीतिकंठ, लोचन पासवान, दिलीप कुमार तथा मिथिलेश कुमार खिरखिरिया से उत्तर बांस बीट के पास संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को रुकने को कहे। वह भागने का प्रयास करने लगा लेकिन चौकीदार के सहयोग से उसे खदेड़कर पकड़ लिया गया।

पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम ललटू कुमार बताया। वह अरार ओपी क्षेत्र के कड़हरा वार्ड संख्या-5 निवासी जयकृष्ण यादव का पुत्र बताया जा रहा है। जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद किया गया। केस दर्ज कर उसे जेल भेजा जा रहा है।

एसपी ने बताया कि शुक्रवार को थानाध्यक्ष ग्वालपाड़ा के साथ दारोगा अवधेश कुमार, सिपाही धनंजय कुमार, प्रभु प्रसाद तथा बबन सिंह वाहन जांच कर रहे थे। इसी दौरान अरार की ओर से पल्सर बाइक पर सवार होकर आ रहे दो व्यक्तियों को रोका गया।

बाइक रोकने के क्रम में एक युवक फरार हाे गया जबकि दूसरे को पुलिस ने दबोच लिया। तलाशी मेंे एक देसी कट्टा तथा दो जिंदा कारतूस मिला। युवक ने अपना नाम अभिनंदन कुमार बताया। वह अरार ओपी क्षेत्र के विशनपुर निवासी वासुदेव मंडल का पुत्र बताया जा रहा है।

देसी पिस्तौल के साथ शिक्षक गिरफ्तार
सिंहेश्वर थाना क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज के पास कमांडो हेड विपिन कुमार के नेतृत्व में कमांडो दस्ता ने गुप्त सूचना के आधार पर कॉलेज चौक से बुधवार को एक युवक का पीछा किया। मेडिकल कॉलेज के पास युवक को दबोच लिया गया।

जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से एक देसी पिस्तौल तथा चार जिंदा कारतूस बरामद हुआ। पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम प्रमोद कुमार बताया। वह पथराहा का रहने वाला बताया जा रहा है, वह शिक्षक भी है।

Followers

MGID

Koshi Live News