Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS:एसडीओ के बॉडीगार्ड ने की वाहन चालक की पिटाई,लोगों में आक्रोश - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 7, 2020

MADHEPURA NEWS:एसडीओ के बॉडीगार्ड ने की वाहन चालक की पिटाई,लोगों में आक्रोश


मधेपुरा। हाल में ही पुलिसिया पिटाई से भागलपुर में एक इंजीनियर की मौत हो गई थी। इसके बावजूद पुलिस के रवैये में कोई सुधार नहीं है। जहां मौका मिलता है। वहां वर्दी का रौब दिखाने में पीछे नहीं हटते। रविवार को पूर्णिया गोला चौक के पास एक कपड़े दुकान के सामने एसडीओ के बॉडीगार्ड ने एक वाहन चालक की बीच सड़क पर पिटाई कर दी। इससे वाहन चालक बुरी तरह जख्मी हो गए। पिटाई करता देख पहले तो लोगों को लगा कि शायद पुलिस के हत्थे कोई हार्डकोर बदमाश लगा है। लेकिन जब लोगों ने सच्चाई जानी तो लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। लोगों ने जमकर खड़ी खोटी सुनाई। बॉडीगार्ड ने सीधे कहा कि जहां और जितना शिकायत करने है कर लीजिए। क्या होगा ज्यादा से ज्यादा ट्रांसफर ही होगा न।
बॉडीगार्ड पहले लोगों से उलझना व धमकाना चाहा। लेकिन जब लोगों का आक्रोश देखा तो वहां से सरक गए। लोगों ने एसडीओ के बॉडीगार्ड के इस रवैये पर आक्रोश जताया। वाहन चालक ने बताया कि वो तुलसी वस्त्रालय के सामने चालू हालात में ही गाड़ी खड़ी कर दुकान का पता पूछ रहे थे।

इतने में ही सड़क के बगल में लगी एसडीओ के बॉडीगार्ड आए और ताबड़तोड़ लाठियां बरसाने लगे। कुछ ही देर के लिए स्टार्ट गाड़ी रोककर बस जानकारी ली थी। इस दौरान एसडीओ बगल में कहीं मार्केटिग कर रहे थे। इतना हो हंगामा के बाद भी वो वहां नहीं आए।

सहरसा का था चालक सहरसा से पिकअप लेकर चालक दीपक कुमार मधेपुरा का सामान लेकर चला था। सामान गीतांजलि स्टूडियो का था। गीतांजलि स्टूडियो के सामने आकर ही चालक दुकान के बारे में पूछने लगा था। इस बात पर गीतांजलि स्टूडियो के प्रोपराइटर पप्पू कुमार ने बताया कि पहले तो बॉडीगार्ड ने जमकर बिना वजह के पीटा। उसके बाद जब अगल-बगल के लोग जमा हुए तो उलझ गया।

Followers

MGID

Koshi Live News