Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS/मधेपुरा में हाजत का खिड़की तोड़कर चार चोर फरार, छापेमारी जारी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 13, 2020

MADHEPURA NEWS/मधेपुरा में हाजत का खिड़की तोड़कर चार चोर फरार, छापेमारी जारी


बिहार में एक ओर मुख्यमंत्री नीतीश लगातार लॉ एंड ऑर्डर पर सख्ती बरतने को लेकर अधिकारियों को निर्देश दे रहे हैं वहीं अपराधी भी खुलेआम पुलिस को  चुनौती दे रहे हैं।  मधेपुरा सदर थाना से चार बाइक लुटेरे हाजत की खिड़की तोड़कर शनिवार के देर शाम  फरार हो गये। एसपी योगेंद्र ने घटना की पुष्टि करते कहा कि फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मालूम हो कि शनिवार को मिठाई शिविर प्रभारी अमित  कुमार ने अलग अलग छापामारी कर चार बाइक लुटेरों को गिरफ्तार किया था जिसे सदर थाना के हाजत में रखा गया था। देर शाम अपराधियों से पूछताछ की जानी थी। इसी बीच चारों अपराधी कमरे की खिचड़ी तोड़कर फरार हो गए। अपराधियों के फरार होने से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी ने बदमाशों को अविलम्ब  गिरफ्तार करने के सघन छापामारी करने आदेश दिया है।

आदेश के बाद अलग पुलिस टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित  ठिकाने पर छापामारी कर रही है। लेकिन खबर लिखे जाने तक उन फरार अपराधियों की गिरफ्तारी नही हो पायी है। एसपी ने घटना कि पुष्टि  करते हुए  कहा अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है। सदर थाना अध्यक्ष को पूरे मामले की जांच  कर  रिपोर्ट देने का निर्देश  दिया गया है।

Followers

MGID

Koshi Live News