Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS:मधेपुरा में कोहरे की वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसा, दो किशोरों की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 20, 2020

MADHEPURA NEWS:मधेपुरा में कोहरे की वजह से ट्रक अनियंत्रित होकर घर में घुसा, दो किशोरों की मौत


बिहार के मधेपुरा जिले में घने कोहरे के कारण संतुलन खोकर ट्रक अनियंत्रित होकर एक घर में घुस गया। घटना में घर के अगले हिस्से में बने मचान पर सोये दो किशोरों की मौत हो गई। हादसा बभनगामा चौक स्टेट हाइवे 91 पर हुआ। ट्रक नंबर बीआर 11जी 6831 मुरलीगंज की ओर से बभनगामा जा रहा था। घटना के बाद भागने का प्रयास कर रहे ट्रक चालक संतोष कुमार को लोगों ने पकड़ लिया।

इधर परिजन और स्थानीय लोग दोनों किशोर मो. बाबुल (13) पिता सलीम मो संजूर 14 पिता मजलूम बभनगामा वार्ड-11 को पीएचसी ले गए जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर घर के सामने हाइवे पर आवागमन अवरूद्ध कर दिया। सूचना मिलते बीडीओ प्रकाश कुमार, सीओ नागेश कुमार मेहता, थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार घटना स्थल पर पहुंचे।

पदाधिकारियों ने मुखिया पति फूलचंद दास, उपप्रमुख कृष्ण कुमार, पंचायत समिति सदस्य रूपेश कुमार पूर्वे, मुरली पूर्वे, राजू खान सहित गणमान्य लोगों के सहयोग से आक्रोशित लोगों को समझाकर आवागमन शुरू करवाया। ग्रामीणों ने बभनगामा चौक पर तीखा मोड़ रहने के कारण बराबर घटना घटित होने के कारण पदाधिकारियों से आवश्यक उपाय करने की मांग की।

पदाधिकारियों ने मौके पर ही मृतक की मां जन्नतुन खातून और बीबी गुलशन को चार-चार लाख का चेक दिया गया। घटना की जानकारी पर पहुंचे मुरलीगंज नगर पंचायत के अध्यक्ष श्वेत कमल बौआ जी ने अपने तरफ से 11-11 हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी। थानाध्यक्ष ने बताया कि ट्रक जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Followers

MGID

Koshi Live News