Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA NEWS/मधेपुरा: बेफौख बदमाशों ने चाचा-भतीजे को मारी गोली, एक की मौत - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 16, 2020

MADHEPURA NEWS/मधेपुरा: बेफौख बदमाशों ने चाचा-भतीजे को मारी गोली, एक की मौत


बिहार के मधेपुरा जिले में बेखौफ बदमाशों ने लौआलगान पूर्वी पंचायत के खोपड़िया टोला में बुधवार दोपहर दो बजे चाचा और भतीजे को गोली मार दी। घटना में भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। चौसा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी।

लौआलगान पूर्वी पंचायत के वार्ड 11 खोपड़िया टोला निवासी स्वर्गीय जयलाल सिंह के पुत्र निरंजन सिंह (45) दोपहर दो बजे घर पर कुछ लोगों से बात कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार तीन हथियारबंद बदमाश वहां पहुंचे और बिना कोई बातचीत किए निरंजन सिंह पर फायरिंग शुरू कर दी। इसमें निरंजन सिंह बाएं कंधे और पीठ में गोली लगने से निरंजन गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर उनका भतीजा सुमन कुमार उर्फ टुनटुन (22) घर से बाहर निकला और गोली मारने वाले बदमाशों को दबोच लिया।

मौका पाकर निरंजन घटनास्थल से भाग निकले। इसके बाद बदमाशों ने सुमन कुमार को ताबड़तोड़ चार गोलियां मार दी। कमर और पीठ में गोली लगने से सुमन की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद आनन- फानन में निरंजन को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे मायागंज अस्पताल भागलपुर रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष रवीश रंजन ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। गोली से घायल निरंजन सिंह को पुलिस सुरक्षा में इलाज के लिए भेजा गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News