Koshi Live-कोशी लाइव MADHEPURA/मधेपुरा: किराना व्यवसायी से मांगी 5 लाख की रंगदारी, रकम नहीं पहुंचाने पर बेटे के अपहरण की दी धमकी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 14, 2020

MADHEPURA/मधेपुरा: किराना व्यवसायी से मांगी 5 लाख की रंगदारी, रकम नहीं पहुंचाने पर बेटे के अपहरण की दी धमकी


बिहार के मधेपुरा जिले में मीरगंज चौक स्थित एक किराना व्यवसायी से अज्ञात अपराधी ने पांच लाख रुपये रंगदारी की मांग की। पांच लाख रुपये नहीं देने पर उनके पुत्र का अपहरण करने की धमकी दी है। इस घटना से परिवार के लोग दहशत में हैं। मामला संज्ञान में आने के बाद एहतियात बरतते हुए पुलिस ने किराना व्यवसायी के घर पर दो चौकीदारों की तैनाती कर दी है।

बताया गया कि राजेश साह की मीरगंज चौक पर किराना की दुकान है। थाना में दिये आवेदन में राजेश साह ने बताया कि मीरगंज चौक से कुछ ही दूर रेलवे ढाला के निकट उसका घर है। शनिवार की रात उसके घर पर अपराधियों ने धमकी भरा एक पत्र लिखकर फेंक दिया। चिट्टी में पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है। नहीं देने पर उसके 10 वर्षीय बेटा लक्ष्मण के अपहरण की धमकी दी है।

पत्र में कहा गया है कि बेटे की सलामती चाहते हो तो काली मंदिर के पास पांच लाख रुपया लेकर आ जाना। वरना अंजाम बहुत बुरा होगा। चिट्ठी पढ़ने के बाद एसपी की गोपनीय शाखा को इसकी सूचना दी गयी। मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने मामले की जानकारी ली। थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने बताया कि राजेश साह ने आवेदन दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News