Koshi Live-कोशी लाइव Lalu Yadav Health Update: बिहार के राजद कार्यकता ने लालू यादव को किडनी दान करने का किया ऐलान, तेजस्वी और रिम्स निदेशक को लिखा पत्र - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Friday, December 18, 2020

Lalu Yadav Health Update: बिहार के राजद कार्यकता ने लालू यादव को किडनी दान करने का किया ऐलान, तेजस्वी और रिम्स निदेशक को लिखा पत्र


भागलपुर/Lalu Yadav Health Update: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद (Lalu Prasad yadav) की तबीयत ठीक नहीं है। उनकी किडनी ठीक से काम नहीं कर रही है। वे अभी रांची के रिम्स (Rajendra Institute of Medical Sciences) में भर्ती हैं। इससे राजद कार्यकर्ताओं में मायूसी है।

इस बीच नवगछिया के राजद कार्यकर्ता विश्वास झा ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि लालू यादव (lalu yadav) गरीबों के मसीहा हैं। उनकी सलामती के लिए वह अपनी किडनी उन्हें देने के लिए तैयार हैं। विश्वास झा अभी संगठन में जिला प्रवक्ता के पद पर हैं। विश्वास झा ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव व रिम्स अधीक्षक को पत्र लिखा है।

ADVERTISING

राजद नेताओं ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की

लालू प्रसाद (lalu yadav) के जल्द स्वस्थ होने की कामना राजद कार्यकर्ताओं ने की है। वहीं, विश्वास झा ने बताया कि लालू प्रसाद (lalu yadav) हमेशा गरीबों और जरूरतमंदों की बात करते हैं। वे समाज के सभी तबके का विकास चाहते हैं। इसलिए उनके लिए वह कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। उन्‍होंने कहा कि राजद के अन्‍य कार्यकर्ता भी उनके स्‍वास्‍थ को लेकर चिंतित हैं।

20 साल से शुगर के मरीज हैं लालू

डॉक्टरों की मानें तो लालू यादव (lalu yadav) पिछले 20 साल से शुगर के मरीज हैं। इससे उनकी किडनी पर असर पड़ा है। अभी वह चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं। कुछ महीनों से उनका इलाज रांची के रिम्स में चल रहा है।

डायलिसिस की पड़ सकती है जरूरत

रिम्स प्रशासन के अनुसार उन्हें कभी भी डायलिसिस की जरूरत पड़ सकती है। वे लंबे समय से शुगर के मरीज हैं। यही कारण है कि उनकी किडनी को ज्यादा नुकसान पहुंचा है। उन्हें इंसुलिन भी दी जा रही है ताकि शुगर का लेवल मेंटेन रहे। उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर डॉक्टरों की टीम लगातार नजर रख रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News