Koshi Live-कोशी लाइव खगड़िया/Khagaria News: नवविवाहिता के साथ पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुई FIR - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 31, 2020

खगड़िया/Khagaria News: नवविवाहिता के साथ पांच लड़कों ने किया गैंगरेप, वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज हुई FIR

कोशी लाइव/खगड़िया
खगड़िया. बिहार के खगड़िया (Khagaria) में एक नवविवाहिता के साथ गांव के ही पांच लड़कों ने गैंगरेप (Gangrape)की घटना को अंजाम दिया है. यही नहीं, इसके बाद उन्‍होंने गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. यह पूरा मामला खगड़िया जिला के बहादुरपुर थाना क्षेत्र का है. सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद गांव वालों ने इस घटना में शामिल सभी पांच लड़कों को न सिर्फ पहचान लिया बल्कि दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ किया. फिर दोनों को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बहादुरपुर पुलिस (Police) के हवाले कर दिया. हालांकि जिस युवक ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल किया है उसके तीन साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.
जबकि समाज को शर्मसार करने वाली इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है.

गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पीड़‍ित लड़की की मां के बयान पर बहादुरपुर थाना में दुष्कर्म करने वाले सभी पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. प्राथमिकी में कहा गया है कि जब उनकी बेटी शौच करने के लिए निकली उसी समय पांचों युवकों ने नवविवाहिता साथ न सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया. यही नहीं, आरोपियों ने नवविवाहिता को धमकी भी दी कि यदि किसी से शिकायत की तो उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा. इसी वजह से युवती ने अपने घर पर इस घटना के बारे में किसी से कोई जिक्र नहीं किया, लेकिन जब सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो वायरल हुआ, तब जाकर मामला खुला.

एसपी ने डीएसपी को दिया टीम बनाकर जल्द गिरफ्तारी का निर्देश
खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उन्‍हें इस घटना की जानकारी मिली है. इसके बाद उन्‍होंने सदर डीएसपी आलोक रंजन को घटना स्थल पर भेजा और नवविवाहिता के परिवार वालों से पूछताछ की. हालांकि गांव वालों ने ही इस घटना के दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. इसके अलावा एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि डीएसपी को निर्देश दिया गया है कि अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए.

Followers

MGID

Koshi Live News