Koshi Live-कोशी लाइव ब्रेकिंग न्यूज़/बिहार के खग‍िड़या में बड़ी वारदात, मॉर्निक वाक के दौरान जदयू नेता को सरेआम गोलियों से भून डाला - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 6, 2020

ब्रेकिंग न्यूज़/बिहार के खग‍िड़या में बड़ी वारदात, मॉर्निक वाक के दौरान जदयू नेता को सरेआम गोलियों से भून डाला

बिहार के खग‍िड़या में बड़ी वारदात, मॉर्निक वाक के दौरान जदयू नेता को सरेआम गोलियों से भून डाला





खगड़िया। खगड़िया के बेलदौर में रविवार की सुबह जदयू नेता व पूर्व पंचायत समिति सदस्य नरेश राम की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। नरेश राम बेलदौर से वर्ष 2001-2010 तक पंचायत समिति सदस्य रह चुके थे। वे जदयू के बेलदौर प्रखंड उपाध्यक्ष भी रहे थे। वर्तमान में भी पार्टी से गहरे जुड़े थे।

नरेश राम रोज की तरह आज भी बेलदौर-सड़कपुर पथ पर मॉर्निग वाक कर रहे थे। लगभग 10 की संख्या में लोग मॉर्निंग वाक में शामिल थे। इस दौरान सड़कपुर पुल के समीप अपराधियों ने उन्हें खिंचकर चार गोली मार दी। जिससे उनकी मौत हो गई।


गोगरी एसडीपीओ पीके झा ने बताया कि पूर्व पंचायत समिति सदस्य नरेश राम की हत्या की खबर मिली है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

मालूम हो कि 25 नवंबर को बेलदौर के चोढ़ली में पंचायत के दौरान अपराधियों ने वहां के मुखिया पति मु. कौशर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। चार दिसंबर को जिले के बंदेहरा पंचायत के पूर्व मुखिया व जदयू नेता पप्पू भगत की अपराधियों ने भागलपुर में गोली मारकर हत्या कर दी।

खगड़िया जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष ममता देवी ने कहा कि वर्ष 2017 से अब तक 12 पूर्व व वर्तमान पंचायत प्रतिनिधियों की जिले में हत्या हो चुकी है। जदयू जिलाध्यक्ष सोनेलाल मेहता ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। घटना बाद बेलदौर में तनाव है। दहशत कायम है। पुलिस कैंप कर रही है।

Followers

MGID

Koshi Live News