Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: JDU विधायक गोपाल मंडल का डांस करते वीडियो वायरल, विपक्ष ने ली चुटकी - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 14, 2020

बिहार: JDU विधायक गोपाल मंडल का डांस करते वीडियो वायरल, विपक्ष ने ली चुटकी


गोपालपुर से जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के वायरल हो रहे विडियो में वो कई महिला डांसर के साथ ठुमका लगाते दिख रहे हैं.

पटना : बिहार में नयी सरकार के कमान संभालते हीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की परेशानियां बढ़ने लगी है. एक तरफ जहां राज्य में बढ़ते अपराध को नियंत्रित करने में सरकार जुटी है वहीं मुख्यमंत्री की फजीहत अब उनके हीं पार्टी के एक विधायक ने कराई है जिनका इन दिनों एक वीडियो वायरल है.गोपालपुर से जेडीयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल के वायरल हो रहे विडियो में वो कई महिला डांसर के साथ ठुमका लगाते दिख रहे हैं.सूत्रों की माने तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो छोटी परबत्ता में हुए एक कार्यक्रम का बताया जा रहा है.

बताते चलें कि गोपालपुर के विधायक महाशय का डांस करते हुए वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है.इस बार वायरल हो रहे इस विडियो के बारे में मिलीा जानकारी के अनुसार विधायक के पैतृक गांव में आर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ था और उसी शादी समारोह में विधायक ने ठुमके लगाए थे. वीडियो के शुरुआती भाग में एक भक्ति गाना बज रहा है जिस पर विधायक नृत्य कर रहे हैं,इस गाना के बाद भोजपुरी का एक अश्लील गाना बजने लगता है और उस पर भी विधायक ठुमके लगाते हुए देखे जा रहे हैं.लोग यह वीडियो एक दूसरे को खूब शेयर कर रहे हैं.



वायरल विडियों पर विपक्ष की चुटकी



विधायक के वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर विपक्ष ने जमकर चुटकी ली और सरकार पर हमलावर भी रही. भागलपुर के कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा ने विधायक के ऐसे आचरण पर मुख्यमंत्री से जवाब मांगते हुए कहा कि सत्ता में ऐसे काबिज ऐसे नेताओं के आचरण पर मुख्यमंत्री को संज्ञान लेने की जरुरत है और सरकार को इनपर कार्रवाई करनी चाहिए.



विधायक के विडियो पर पार्टी का बयान



हमेशा से विवादों में रहने वाले गोपाल मंडल के इस आचरण पर पार्टी परेशान है,उन्हें जवाब नही सूझ रहा. विधायक के वायरल हो रहे विडियो पर जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि इन पर पहले भी कारवाई हुई है और अगर इस बार भी ऐसा कुछ सही पाया गया तो पार्टी उन्हे फिर से चेतावनी देगी और कार्रवाई करेगी.

Followers

MGID

Koshi Live News