Koshi Live-कोशी लाइव CRICKET NEWS:युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 23, 2020

CRICKET NEWS:युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा संग रचाई शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर फैन्स को दी खुशखबरी


भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कोरियाेग्राफर और यूट्यूबर धनश्री वर्मा के संग शादी कर ली है। यह शादी गुरुग्राम में आज 22 दिसंबर को हुई। चहल और धनश्री दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास दिन की तस्वीरें शेयर की हैं। यह तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। चहल और धनश्री ने इसी साल अगस्त महीने में सगाई करके अपने फैंस को चौंका दिया था।

चहल ने इंस्टाग्राम पर शादी के बारे में अपने फैन्स को जानकारी देते हुए तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा, ''हमने किसी मोड़ पर एक साथ सफर शुरू किया और पाया कि हम हमेशा साथ रहेंगे क्योंकि धनश्री ने युजवेंद्र को हमेशा और उसके आगे भी साथ रहने का वादा किया है।''

जमानत पर रिहा होने के बाद रैना ने दी सफाई, बताया क्यों हो गई बड़ी गलती

धनश्री इससे पहले आईपीएल 2020 के दौरान यूएई पहुंची थीं और चहल के साथ उन्होंने काफी अच्छा टाइम बिताया था। धनश्री रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के साथ भी नजर आईं थीं और हर मैच में टीम का हौसलाअफजाई करने मैदान पर भी पहुंची थीं। विराट की अगुवाई में आरसीबी ने इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया लेकिन टीम का पहला खिताब जीतने का सपना एक बार फिर से टूट गया था।

चहल की बात करें तो वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में खेले गई लिमिटेड ओवर क्रिकेट सीरीज में कोई खास कमाल नहीं कर पाए थे। इसके अलावा उन्हें टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल नहीं किया है। भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में 1-2 के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था, वहीं टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज में वनडे सीरीज का बदला लेते हुए कंगारू टीम को 2-1 के अंतर से मात दी थी।

Followers

MGID

Koshi Live News