Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: CM नीतीश ने अधिकारियों को दिया निर्देश, जिन घरों तक पानी नहीं पहुंचा, जल्द पहुंचाएं - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Friday, December 4, 2020

बिहार: CM नीतीश ने अधिकारियों को दिया निर्देश, जिन घरों तक पानी नहीं पहुंचा, जल्द पहुंचाएं


पटना: बिहार में जल का नल योजना की समीक्षा के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को कई निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि जिन घरों तक पानी नहीं पहुंचा, शीघ्र पहुंचाएं. काम के दौरान सड़क खोदनी पड़े, तो उसे गुणवत्तापूर्ण तरीके से ठीक करें. 


बैठक में पीएचईडी, नगर विकास और पंचायती राज विभाग की ओर से प्रेजेंटेशन दिया गया है. तीनों विभागों के सचिवों ने प्रेजेंटेशन दिया. दोनों डिप्टी सीएम समीक्षा बैठक में मौजूद रहे. 

प्रेजेंटेशन के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि हर घर को पानी मिलता रहे, ऐसी व्यवस्था करें. नगर विकास विभाग के सचिव ने बताया- 80 फीसदी काम पूरा हुआ. 


वही, पीएचईडी विभाग के सचिव ने बताया कि 30,697 में से 23670 वार्डों में पानी पहुंचा है. पंचायती राज विभाग के प्रधान सचिव ने बताया- 55873 वार्डों का काम पूरा हुआ. अब ग्रामीण इलाके में सिर्फ 2281 वार्डों में पानी पहुंचना बाकी है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का निर्देश दिया कि पानी सप्लाई का समय भी तय करें.

Followers

MGID

Koshi Live News