Koshi Live-कोशी लाइव BSEB बिहार बोर्ड इंटर 2021 प्रैक्टिकल परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी seniorseconday.biharboardonline.com पर - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 19, 2020

BSEB बिहार बोर्ड इंटर 2021 प्रैक्टिकल परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी seniorseconday.biharboardonline.com पर


_BSEB Board Intermediate Practical Exam 2021: बिहार बोर्ड बोर्ड ने इंटर  2021 के प्रैक्टिकल परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। बिहार बोर्ड इंटर की प्रक्टिकल परीक्षा 09 जनवरी 2021 से 18 जनवरी तक निर्धारित परीक्षा केंद्रों में होगी।


बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा 2021 के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले छात्र प्रयोगात्मक परीक्षा के अपने प्रवेश पत्र बिहार बोर्ड की वेबसाइट seniorseconday.biharboardonline.com पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। ध्यान रखें कि ये एडमिट कार्ड 9 जनवरी 2021 तक की वेबसाइट पर अपलोड रहेंगे। इससे पहले ही छात्रों को डाउनलोड करना होगा। बिहार बोर्ड ने बताया कि ये प्रवेश पत्र सेंट अप में उत्तीर्ण परीक्षार्थियों के लिए ही मान्य होंगे। सेंट अप परीक्षा में असफल छात्रों को प्रायोगिक परीक्षा 2021 में शामिल नहीं होने दिया जाएगा। 


बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (बिहार बोर्ड) ने ने +2 स्तर के मान्यता प्राप्त शिक्षण संस्थानों के प्रधान से अनुरोध किया है कि अपने से प्रायोगिक परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को यहं दी गई वेबसाइट से डाउनलोड कर अपने हस्ताक्षर एवं मुहर के साथ दिए गए यूजर  आईडी व पासवर्ड के आधार पर समिति की वेबसाइट से डाउनलोड कर संबंधित छात्रों को मुहर व हस्ताक्षर के साथ उपलब्ध कराएं।

Followers

MGID

Koshi Live News