Koshi Live-कोशी लाइव ब‍िहार के इस शहर में पढ़ रहा इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा, मामला जान चौंक जाएंगे आप - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 9, 2020

ब‍िहार के इस शहर में पढ़ रहा इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा, मामला जान चौंक जाएंगे आप


मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर में पढ़ रहा इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा! सुनकर,चौंक गए या यह सोच रहे क‍ि दोनों की शादी कब हुई? यद‍ि शादी नहीं हुई तो फ‍िर बेटा कहां से आया? और वह भी मुजफ्फरपुर में! तो जनाब, ऐसा कुछ भी नहीं है। दरअसल, मुजफ्फरपुर के बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के स्‍नातक पार्ट टूू के एक छात्र ने ऐसी शरारत की है। पार्ट टू की परीक्षा के ल‍िए भरे जा रहे फॉर्म मेंं उसने अपने प‍िता के नाम वाले कॉलम में मशहूर बॉलीवुड एक्‍टर इमरान हाशमी का नाम ल‍िख द‍िया। उसी तरह मां का नाम सनी ल‍ियोनी ल‍िखा। उसकी शरारत यहीं पर खत्‍म नहीं हुई। पता वाले कॉलम में उसने चतुर्भुज स्‍थान ल‍िख द‍िया।

यह शहर का रेडलाइट एर‍िया है।

जब यह फार्म सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ तो सबको इसकी जानकारी हुई। इसके बाद व‍िव‍ि प्रशासन ने जांच की, ज‍िसमें पता चला क‍ि धनराज भगत डिग्री कॉलेज, मीनापुर के नाम से भरे गए स्नातक पार्ट टू (सत्र 2017-20) के इस परीक्षा फॉर्म में छात्र ने पिता का नाम इमरान हाशमी और मां को सनी लियोन बताया है। वहीं अपना पता चतुर्भुज स्थान, मुजफ्फरपुर दर्ज किया है। छात्र ने ई-मेल आइडी और मोबाइल नंबर भी दर्ज किया है। यह फॉर्म इनद‍िनों वॉट्सएप पर वायरल हो गया है।

विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ.मनोज कुमार का कहना है कि छात्र ने मजाक करने के लिए इस प्रकार का काम किया है। फॉर्म भरने के बाद वह कॉलेज के पास जाएगा। वहां से सत्यापित हो जाने के बाद भी विवि में दो स्तर पर उसकी जांच की जाती है। ऐसे में फॉर्म को निरस्त कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि वाॅट्सएप पर यह फॉर्म वायरल हुआ है। ऐसे में यह फर्जी भी हो सकता है। उन्‍होंने बताया कि ऑनलाइन फॉर्म भरे जा रहे हैं। ऐसे में इस प्रकार की घटना से इनकार भी नहीं किया जा सकता है।

बता दें कि स्नातक पार्ट वन में नामांकन के लिए भरे गए फॉर्म में भी कई छात्रों ने दुकान के बिल और लाइसेंस की कॉपियां अपलोड कर दिए थे। इस प्रकार की गलती करने वाले विद्यार्थियों के फॉर्म निरस्त कर दिए गए थे। बात जो कुछ भी हो, लेक‍िन अभी इमरान हाशमी और सनी ल‍ियोन के बेटे का मामला छात्रों के ल‍िए चर्चा का व‍िषय बना हुआ है।

Followers

MGID

Koshi Live News