Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: मामूली विवाद में भतीजे ने घर में घुसकर चाचा को मारी गोली, हालत गंभीर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 29, 2020

बिहार: मामूली विवाद में भतीजे ने घर में घुसकर चाचा को मारी गोली, हालत गंभीर


डॉक्टरों का कहना है कि घायल को जो गोली लगी है वह उसके मुंह में फंसी हुई है. उसे निकालने की कोशिश की जा रही है. हालत काफी गंभीर है.

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले में अपराधियों का तांडव जारी है. अपराधी आए दिन हत्या लूट जैसी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में बीती रात जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद को में भतीजा ने घर में घुसकर पलंग पर सो रहे चाचा को गोली मारकर जख्मी कर दिया. जख्मी की पहचान मो. मुन्ना अली के रूप में हुई है.


इधर, घटना के बाद पीड़ित के परिजनों के शोर मचाने पर जुटे आसपास के लोगों ने जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने जख्मी को प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए गंभीर स्थिति में पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया.

बता दें कि घायल ताजपुर में मैरेज ब्यूरो चलाते हैं.


घटना के संबंध में जख्मी की पत्नी का कहना है कि घर के अंदर एक पलंग पर घायल और दूसरे पलंग पर वह अपने बच्चों के साथ सो रही थी. इसी क्रम में उनकी सौतेली सास का पोता आया और घायल के संबंध में पूछताछ की. पूछताछ के दौरान जैसे ही उसे पता चला कि वो लोग पुराने घर पर हैं. आरोपी ने उन्हें तुरंत उन्हें गोली मार दी.


इधर, डॉक्टरों का कहना है कि घायल को जो गोली लगी है वह उसके मुंह में फंसी हुई है. उसे निकालने की कोशिश की जा रही है. हालत काफी गंभीर है. हालांकि, इस घटना की सूचना मिलने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची है, जिससे पीड़ित परिवार काफी नाराज है.

Followers

MGID

Koshi Live News