Koshi Live-कोशी लाइव बड़ी खबर/बिहार:सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे में अब पिता को हार्ट अटैक, बिहार में लोग मांग रहे सलामती की दुआएं - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 20, 2020

बड़ी खबर/बिहार:सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे में अब पिता को हार्ट अटैक, बिहार में लोग मांग रहे सलामती की दुआएं


बड़ी खबर/बिहार:सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सदमे में अब पिता को हार्ट अटैक, बिहार में लोग मांग रहे सलामती की दुआएं

पटना, बिहार ऑनलाइन डेस्‍क। बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से उनका पूरा परिवार दुख में है। इस सदमे से घिरे उनके पिता केके सिंह को हार्ट-अटैक आया है। उन्‍हें हरियाणा के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। राहत की बात यह है कि उनकी स्थिति में सुधार हो रहा है। जाने-माने फोटोग्राफर विरल भयानी द्वारा अपने इंस्टाग्राम पोस्‍ट में अस्‍पताल में केके सिंह की तस्‍वीर पोस्‍ट की है। इसके बाद खबर के समाने आते ही बिहार सहित पूरे देश में सुशांत के चाहने वाले प्रार्थना कर रहे हैं। पटना में केके सिंह पड़ोसी भी उनकी सलामती की दुआएं मांग रहे हैं। इस बीच सुशांत की एक्‍स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokande) की बर्थ-डे पार्टी में सुशांत की मौत मामले में विवादों में रहे संदीप सिंह की कथित तस्‍वीर समाने आने के बाद वे ट्रोल हो गईं हैं।

फरीदाबाद के अस्‍पताल में भर्ती हैं केके सिंह

मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह को हार्ट प्रॉब्‍लम की वजह से फरीदाबाद के एशियन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थि‍ति में सुधार हो रहा है। उनकी देखरेख सुशांत की बहनें प्रियंका और मीतू सहित परिवार के अन्‍य लाेग कर रहे हैं।

पटना में सलामती की दुआएं मांग रहे फैन

केके सिंह की अस्‍पताल की तस्‍वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसपर सुशांत के फैन प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पटना स्थित सुशांत की कॉलोनी के लोग भी उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। पटना के राजीव नगर निवासी प्रमोद कुमार मानते हैं कि केके सिंह की बामारी की वजह बेटे की मौत से उपजा तनाव है। भगवान उन्‍हें जल्‍दी ठीक कर दें। राजीव नगर के संजय राज व अनुपम सिंह कहते हैं कि उन्‍होंने सुशांत का बचपन करीब से देखा है। उनके परिवार के साथ लोगों का भावनात्‍मक लगाव रहा है। सुशांत के पिता जल्‍द स्‍वस्‍थ होकर पटना आ जाएंगे।

पूरे बिहार में सुशांत के पिता के लिए प्रार्थना

पटना के कुर्जी स्थित लोयला हाईस्‍कूल की छात्रा अंजली सुशांत की अदाकारी की कायल रहीं हैं। उनके पिता के सदमे को स्‍वभाविक बताते हुए कहतीं हैं कि वक्‍त का मरहम इस जख्‍म को जरूर भर देगा। मोतिहारी में भारतीय जीवन बीमा निगम में अधिकारी कौशल किशोर तथा मुजफ्फरपुर के डॉ. संजय सिंह भी ऐसा ही कहते हुए केके सिंह की सलामती की दुआएं मांगते हैं। सीवान के व्‍यवसायी जटाशंकर, सहरसा के अजय सिंह तथा मधेपुरा के प्रदीप झा सहित पूरे बिहार में सुशांत के पिता के लिए लोग प्रार्थना कर रहे हैं।

बेटे की 14 जून को हुई थी मौत, लगा सदमा

विदित हो कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा में अपने फ्लैट में संदिग्‍ध परिस्थितयों में मृत पाए गए थे। इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच से असंतुष्‍ट सुशांत के पिता ने पटना में इसकी एफआइआर दर्ज कराई थी। इसके बाद मुंबई व पटना पुलिस तथा बिहार व महाराष्‍ट्र सरकारों के बीच विवाद खड़ा हो गया था। फिलहाल इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच सीबीआइ, ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) कर रहे हैं।

...और इस कारण ट्रोल हो रहीं अंकिता लोखंडे

इस बीच सुशांत की मौत मामले में नया टर्न यह आया है कि उनकी एक्‍स गलफ्रेंड अंकिता लोखंडे की बर्थडे पार्टी में सुशांत की मौत मामले में विवादित रहे संदीप सिंह के शिरकत करने का आरोप लगा है। ऐसी एक तस्‍वीर सामने आने के बाद अंकिता ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। तस्‍वीर असली है या फेक, इसपर अभी तक अंकिता की प्रतिक्रिया नहीं मिली है। इसकी पुष्टि दैनिक जागरण भी नहीं करता है। दैनिक जागरण केवल ऐसी एक तस्‍वीर के वायरल होने और उसके कारण अंकिता के ट्रोल होने की जानकारी दे रहा है।

ट्विटर हैंडल (@Shwetaaa_10) से कहतीं हैं कि लोग अंकिता को अनफॉलो कर दें। लोग कम-से-कम इतना तो कर रही सकते हैं। ट्विटर हैंडल जस्टिस फॉर सुशांत (@SSS_Real_hero) से अंकिता तो रिया चक्रवर्ती से भी खराब बताया गया है। रिया चक्रवर्ती की एक तस्‍वीर पोस्‍ट करते हुए आकाश ट्वीट करते हैं कि हमने रिया चक्रवर्ती का शरीफ वाला चेहरा देखा था, लेकिन हम यहां-वहां इंटरव्‍यू देने वाला एक और शरीफ वाला चेहरा भूल गए।

कुछ लोगों ने अंकिता को इस साल बर्थडे मनाने के लिए भी ट्रोल किया है। हालांकि, अंकिता के समर्थन में भी ट्वीट किए गए हैं।


Followers

MGID

Koshi Live News