Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: विवाहित महिला व उसके प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, आरोपित गांव छोड़कर फरार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 19, 2020

बिहार: विवाहित महिला व उसके प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, आरोपित गांव छोड़कर फरार


बिहार के बांका जिले के बौसी थाना क्षेत्र के सांगा गांव में शुक्रवार देर रात एक विवाहिता (35) व उसके प्रेमी (32) की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोप विवाहिता के परिजनों पर लगाया गया है। घटना के बाद से विवाहिता के परिजनों के साथ उस टोले में रहनेवाले सभी पुरुष सदस्य फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

सूचना मिलने पर शनिवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रेमी-प्रेमिका दोनों शादीशुदा थे और दोनों के तीन-तीन बच्चे हैं। दोनों के शव महिला के घर में मिले हैं। प्रेमी सुरेन्द्र मंडल पास के ही घुटिया का गांव का रहनेवाला था।

लोगों ने बताया कि सुरेन्द्र अपने घर पर किराना दुकान चलाता था और पास के गांव की उक्त महिला से दो-तीन साल से प्रेम प्रसंग था। इसकी भनक परिजनों को भी लग गयी थी। दोनों के परिजन इसका विरोध कर रहे थे। इसके बाद एक माह पहले सुरेन्द्र कोलकाता भाग गया था। 

परिजनों ने बताया कि वह घर से बाहर था और कब वह महिला के घर पहुंच गया, इसका पता नहीं चला। शनिवार सुबह महिला के घर से दोनों के शव बरामद किये गये। घर के सामान बिखरे हुए थे और एक कमरे में दोनों के शव पड़े थे। वहीं, एक रस्सी लटकी हुई थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या के बाद रस्सी से दोनों के गले को दबाया गया होगा। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। घटना के बाद लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी।

मौके पर पहुंचे बौंसी इंस्पेक्टर व थानाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष के आवेदन के आधार प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल की जांच की है। दोषियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी।

Followers

MGID

Koshi Live News