Koshi Live-कोशी लाइव बिहार:भाई ने अपनी बहन को जंजीरों में जकड़ा, वजह जानकर हो आप हो जाएंगे हैरान - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Wednesday, December 16, 2020

बिहार:भाई ने अपनी बहन को जंजीरों में जकड़ा, वजह जानकर हो आप हो जाएंगे हैरान


पीड़ित महिला ने बताया कि उसे उसका भाई किसी से मिलवाने के नाम पर कटिहार लेकर आया था. लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो महिला ने घर जाने की बात कही. इसके बाद भाई ने उसे जंजीरों में जकड़ दिया. ताकि वो कहीं ना जा पाए.

कटिहार: बिहार के कटिहार जिले से परिजनों द्वारा महिला को जंजीरों में जकड़कर रखने का मामला प्रकाश में आया है. मामला कटिहार समाहरणालय से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित महादलित टोला का है, जहां एक शख्स ने अपनी बहन को जंजीरों में जकड़ रखा है. वहीं, जब ऐसा करने के पीछे उससे वजह पूछी गई तो पहले तो उसने जवाब नहीं दिया. हालांकि, बाद में उसने कहा कि महिला का मानसिक स्थिति सही नहीं है.

इधर, जब महिला से इस संबंध में पूछा गया तो उसने कहा कि उसे उसका भाई किसी से मिलवाने के नाम पर कटिहार लेकर आया था. लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो महिला ने घर जाने की बात कही. इसके बाद भाई ने उसे जंजीरों में जकड़ दिया. ताकि वो कहीं ना जा पाए. हालांकि, महिला की बहन का कहना है कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. वो घर से भाग जाया करती थी. ऐसे में उसके पैरों में जंजीर लगा दी गई है.


वहीं, जब इस मामले में कटिहार कोर्ट के अधिवक्ता शंकर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ऐसे मामलों में सरकार को गंभीर होने की आवश्यकता है. साथ ही ऐसे मामलों में परिवार वालों पर कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि अन्य महिलाओं के साथ ऐसा ना हो. शंकर सिंह ने कहा कि ऐसे मामलों में यह संदेह पैदा होता है कि कहीं महिला का शोषण तो नहीं किया जा रहा है. ऐसे में जरूरत है कि प्रशासन अपने स्तर मामले में कार्रवाई करने की जरूरत है.

Followers

MGID

Koshi Live News