Koshi Live-कोशी लाइव शक में उठाया आत्मघाती कदम:सुपौल में गर्भवती महिला फंदे से लटकी, अररिया में पति से विवाद के बाद पत्नी ने लगाई खुद को आग - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 31, 2020

शक में उठाया आत्मघाती कदम:सुपौल में गर्भवती महिला फंदे से लटकी, अररिया में पति से विवाद के बाद पत्नी ने लगाई खुद को आग


सुपौल में रांग नंबर से कॉल आने के बाद पति-पत्नी के बीच शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि 8 माह की गर्भवती महिला फंदे से लटक गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष सुबोध यादव ने बताया कि मृतका के परिजनों और ग्रामीणों से पूछताछ की जा रही है।

27 दिसंबर को आया था रांग नंबर से कॉल

मृतका की पहचान जीबछपुर वार्ड-07 निवासी पप्पू मुखिया की पत्नी मंगली देवी के रूप में हुई है। ग्रामीणों के अनुसार 27 दिसंबर को मंगली देवी के नंबर पर रांग नंबर से कॉल आया था। इसी बात को लेकर पति से विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ गया कि दो दिन बाद यानि मंगलवार देर रात महिला ने अपने कमरे में फंदे से लटक कर जान दे दी।

मायके वालों का आरोप- पति ने मार डाला

मृत महिला का भाई संतोष मुखिया ने दो साल पहले उसकी छोटी बहन मंगली की शादी पप्पू मुखिया से हुई थी। पप्पू बिहार के बाहर रहकर काम-काज करता था, जबकि मंगली अपने मायके (भागवतपुर) में पिछले कुछ दिनों से रह रही थी। 25 दिसंबर को पप्पू वापस लौटा और अपनी पत्नी को अपने घर (जीवछपुर) लेकर चला गया। इसके बाद 27 दिसंबर फोन कॉल को लेकर विवाद हुआ था। मामला बढ़ने पर हमलोग मंगली के ससुराल पहुंच गए थे और दोनों को समझा कर शांत करवाया था। लेकिन 2 दिन उसकी मौत की खबर सुनकर दंग रह गए। संतोष ने आरोप लगाया कि पप्पू ने ही उसकी बहन को फंदे से लटका कर मार डाला। क्योंकि, जिस फंदे पर शव लटका हुआ मिला, उसकी ऊंचाई अधिक है। ऐसे में उस फंदे से खुद लटक कर वह आत्महत्या नहीं कर सकती है।

अररिया में युवती ने खुद को लगाई आग

अररिया में पति से हुए मामूली विवाद के बाद पत्नी ने खुद को आग लगा दी। युवती को गंभीर हालत में सदर अस्पताल अररिया में भर्ती करवाया गया। घटना फारबिसगंज प्रखंड के खवासपुर पंचायत में बुधवार को हुई। घायल युवती की पहचान धर्मगजरा गांव निवासी अमित कुमार मंडल की पत्नी रंभा देवी (20) के रूप में हुई है।

घायल के पति अमित ने बताया कि मैं रोजाना की तरह बुधवार सुबह भी अपने खेत पर काम करने गया था। इसी बीच करीब 7:30 बजे मेरी भतीजी ने फोन कर बताया कि चाची ने खुद को आग लगा ली। आनन-फानन में मैं घर पहुंचा और आग में झुलसी हुई पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाया। डॉक्टरों का कहना है कि युवती बुरी तरह झुलस चुकी है। बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

मृतका के पिता के अनुसार रंभा देवी की दो साल पहले शादी हुई थी। शादी के बाद दो वर्ष पहले शादी हुई थी। मृतका के पिता का कहना है कि अमित उनकी बेटी को पसंद नहीं करता था। शादी के बाद से दोनों में विवाद होता रहता था।

Followers

MGID

Koshi Live News