Koshi Live-कोशी लाइव बिहार/मॉब लिंचिंग: रंगदारी मांगने पहुंचे दो बदमाशों की लोगों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Monday, December 28, 2020

बिहार/मॉब लिंचिंग: रंगदारी मांगने पहुंचे दो बदमाशों की लोगों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या


सीतामढ़ी. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सीतामढ़ी (Sitamarhi) से आ रही है. बिहार के सीतामढ़ी में मॉब लिंचिंग (Mob Lynching) द्वारा दो अपराधियों को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. घटना जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के मयूरबा गांव की है. बताया जाता है कि मयूरबा गांव निवासी उपेंद्र यादव जो होमगार्ड के जवान हैं उनसे अपाचे पर सवार दो अपराधी हथियार के साथ रंगदारी मांगने के लिए पहुंचे थे. जब अपराधियो ने हथियार से उपेंद्र यादव को मारने की कोशिश की तब उपेंद्र यादव ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिस पर सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण इकट्ठा हो गये और दोनों अपराधियों को पीटना शुरू कर दिया.

दोनों अपराधियों की इतनी बेरहमी से पिटाई की गई कि उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई, हालांकि स्थानीय पुलिस दोनों अपराधियों के गंभीर रूप से घायल होने की ही सिर्फ बात बता रही थी. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार अपराधियों ने गोली चलाते हुए भागने की भी कोशिश की लेकिन ग्रामीणों की हुजूम के सामने उनका साहस टिक नहीं सका और वो ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए. मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गये हैं और मामले की जांच में जुट गये हैं. बताया जाता है कि दोनों अपराधी पड़ोसी मुल्क नेपाल के हैं जिनका अभी तक नाम और पता मालूम नहीं चल सका है.

अपराधियों की शिनाख्त के लिए पुलिस कोशिश कर रही है. बताया जाता है कि मयूरवा गांव के निवासी उपेंद्र यादव होमगार्ड के जवान के साथ-साथ व्यवसायी भी हैं जिनसे पिछले चार-पांच दिन पहले रंगदारी की मांग की गई थी उसी रंगदारी के सिलसिले में दोनों अपराधी अपाचे पर सवार होकर होमगार्ड के जवान के सामने पहुंचे थे.

Followers

MGID

Shivesh Mishra

Koshi Live News