Koshi Live-कोशी लाइव सहरसा:अनूठे अंदाज में मनाया पुत्री का जन्मदिन, गरीबों के बीच बांटे राशन किट - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 29, 2020

सहरसा:अनूठे अंदाज में मनाया पुत्री का जन्मदिन, गरीबों के बीच बांटे राशन किट

कोशी लाइव/सहरसा
*अनूठे अंदाज में मनाया पुत्री का जन्मदिन, गरीबों के बीच बांटे राशन किट*



कोशी रक्तदानी महादानी संस्था के संस्थापक विष्णु कुमार ने पुत्री के तृतीय जन्मदिन के अवसर पर जरूरतमंद लोगों के बीच में राशन किट, फल, मिठाई का वितरण कर जन्मदिन मनाया।
विष्णु कुमार ने कहा कि अपने जन्मदिन के शुभ अवसर पर किसी जरूरतमंद को राशन किट दान करना,भोजन करवाना, वस्त्र देना ही पुण्य का काम है। हर साल वो अपने बेटी के जन्मदिन पर सहयोग करते हैं। उन्होंने कहा कि बेटा भाग्य से मिलता पर बेटी तो सौभाग्य से प्राप्त होता है।ज्ञात हो कि इस अवसर पर अतिथियों ने देवांशी आनंद को शुभाशीष देते हुए कहा कि अगर हर व्यक्ति अपने परिजनों के जन्मदिवस पर या यादगार दिवस पर इसी तरह सामाजिक कार्यक्रम आयोजित कराए तो हम सभी का समाज और इलाका उन्नत एवम खुशियों से परिपूर्ण हो जाएगा।
कोशी रक्तदानी महादानी टीम के सचिव उदित कुमार ने बताया कि इस टीम के सदस्य अपने परिजनों के जन्मदिन या वर्षगांठ पर सामाजिक कार्यक्रम करते हैं जिसमें रक्तदान, पौधारोपण, राशन वितरण, वस्त्र वितरण इत्यादि शामिल है।
संस्था के कोषाध्यक्ष सोनू कुमार ने जानकारी देते हुये बताया कि इससे पिछले जन्म दिन पर अनुमंडल कार्यालय परिसर में भी पौधारोपण कर जन्मदिन मनाया गया था। इस बार लॉक डाउन की त्रासदी को देखते हुए राशन बांटा गया है।
इस मौके पर परिवार के सदस्यों व सामाजिक कार्यकर्ताओं एवम कोशी रक्तदानी महादानी टीम के सदस्यों में मंजू देवी, निभा कुमारी, रवि कुमार रंजन, नूतन, युवराज, उदित सर, सोनू, रौशन बादशाह, सन्नी श्रीवास्तव सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Followers

MGID

Koshi Live News