Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: घर के सामने बैठकर अखबार पढ़ रहे पूर्व सरपंच की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Tuesday, December 8, 2020

बिहार: घर के सामने बैठकर अखबार पढ़ रहे पूर्व सरपंच की बदमाशों ने की गोली मारकर हत्या


बिहार. बिहार के बक्सर में अपराधियों ने चिलहरी पंचायत के पूर्व सरपंच जगदीश यादव की गोली मार हत्या कर दी. वे प्रतापसागर स्थित अपने घर के सामने बैठकर मंगलवार सुबह अखबार पढ़ रहे थे, तभी बाइक सवार तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर दी. गोलियां लगते ही सरपंच मौके पर ही गिर गए, जिसके बाद परिजनों द्वारा उन्हें आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के घर पर लोगों की भीड़ जुट गई. इधर घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव एसडीपीओ के के सिंह और एसडीओ हरेंद्र राम मौके पर पहुंचे और परिजनों से बातचीत कर मामले की जानकारी ली.

एसडीपीओ ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के छापेमारी की जा रही है.

ग्रामीणों का कहना है कि पंचायत चुनाव की तारीखें नजदीक आने के साथ ही अपराधियों ने पंचायत से जुड़े लोगों पर गोलियों की बौछार शुरू कर दी है. हाल में करहंसी पंचायत के पूर्व मुखिया के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

Followers

MGID

Koshi Live News