Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा/कार्रवाई:श्रीनगर से लूटी गई बाइक बरामद, आरोपी गिरफ्तार - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

Translate

Tuesday, December 29, 2020

मधेपुरा/कार्रवाई:श्रीनगर से लूटी गई बाइक बरामद, आरोपी गिरफ्तार


कोशी लाइव@नई सोच नई खबर
घैलाढ़ मधेपुरा से पप्पू मेहता की रिपोर्ट
कमलपुर गाँव निवासी नवनीत कुमार की दो दिन पूर्ब लूटी गयी मोटरसाइकिल अपराधी सहित बरामद कर लिया गया है। तथा लूट में शामिल एक बदमाश को पुलिस ने जेल भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को दिनदहाड़े कमलपुर गाँव निवासी दुर्गी नारायण मेहता की पुत्र नवनीत कुमार उर्फ मन्टुन से नई मोटरसाइकिल हौंडा शाइन
श्रीनगर गढ़ी के समीप 4 अपराधियो ने दिनदहाड़े हथियार दिखा कर छीन लिया था।
बताया जाता है कि सदर डीएसपी अजय नारायण यादव के कुशल नेतृव व प्रशासनिक सूझबूझ के कारण उन्हें जानकरी मिली कि लूटी गई मोटरसाइकिल  व बदमाश सहरसा जिले के सलखुआ थाना अंतर्गत सम्हर गांव में छिपा हुआ हैं मामले को गंभीरता से लेते हुए घैलाढ़ पुलिस को उक्त स्थल पर भेज सलखुआ  पुलिस के सहयोग से उक्त अपराध में शामिल एक  अपराधी बैधनाथ पुर निवासी चंदन कुमार मेहता समेत मोटरसाइकिल बरामद करने में सफल हो गया।जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही घटना में शामिल 3 अन्य अपराधी गिरप्तारी के लिए धरपकड़ अभियान तेज कर दिया है। डीएसपी श्री यादव ने कहा कि हम  अमन चैन व शांति प्रिय लोग हैअपने अनुमंडल क्षेत्र में अपराधियों को चैन  से नही रहने देंगे।हम जब काम करते है तब जाकर रोटी खाते है अपराध को खात्मा करना ही अजय यादव है हम जहाँ जहाँ रहे है अपराध को मिटा दिए है।इधर ग्रमीणों ने  डीएसपी के कार्य कुशलता की भूरी भरी प्रशंसा करते हुए  बधाई दिया है।

Followers

MGID

Koshi Live News