Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: कॉन्स्टेबल ने पढ़ा मंत्र, महिला थाने में कराई प्रेमी युगल की शादी, जानें- क्या है पूरा मामला? - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 12, 2020

बिहार: कॉन्स्टेबल ने पढ़ा मंत्र, महिला थाने में कराई प्रेमी युगल की शादी, जानें- क्या है पूरा मामला?


कैमूर: बिहार के कैमूर जिले के भभुआ से शनिवार को प्रेमी युगल की हवलदार द्वारा थाने में शादी कराने का मामला प्रकाश में आया है. मिली जानकारी अनुसार जिले के एक गांव निवासी युवती ने थाने पहुंच कर अपने प्रेमी पर प्यार में धोखा देने का आरोप लगाकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को रोहतास जिले के कहगर थाना क्षेत्र के तेनुआ गांव से हिरासत में लिया और महिला थाना भभुआ स्थित कोटेश्वर मंदिर में युवती से उसकी शादी कराई.


मिली जानकारी अनुसार एक साल पहले शादी समारोह में कैमूर आए एक युवक को युवती से प्यार हो गया था.

कई महीनों तक दोनों के बीच फोन पर बातचीत का सिलसिला जारी रहा. लेकिन जब युवती युवक पर शादी करने का दवाब देने लगी तो युवक शादी से मुकर गया. वहीं, युवक के परिजनों ने शादी के लिए दहेज की मांग शुरू कर दी.


इस बात से परेशान पीड़िता ने कैमूर एसपी के पास आवेदन देकर शादी कराने की गुहार लगाई. ऐसे में एसपी की पहल पर महिला थाना स्थित कोटेश्वर मंदिर में बीती रात दोनों के परिजनों की मौजूदगी में हवलदार ने पंडित बनकर शादी सम्पन्न कराई.

Followers

MGID

Koshi Live News