Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: पूर्व एलजेपी नेता का चिराग पासवान पर बड़ा आरोप, बोले- उनके नक्सलियों से हैं संबंध, सरकार कराए जांच - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 7, 2020

बिहार: पूर्व एलजेपी नेता का चिराग पासवान पर बड़ा आरोप, बोले- उनके नक्सलियों से हैं संबंध, सरकार कराए जांच


पटना: पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में एलजेपी से निष्‍कासित नेता केशव सिंह का बड़ा आरोप. केशव सिंह ने एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान पर नक्‍सलियों से संबंध रखने का आरोप लगाया है. साथ हीं यह भी कहा है कि पार्टी में लोकतंत्र की मांग करने पर चिराग ने उन्‍हें धमकी भी दिलवाई थी. बताते चलें कि पार्टी से बगावात के बाद केशव को एलजेपी से निष्‍कासित कर दिया गया था.अब निष्कासित नेता केशव सिंह एलजेपी से दो-फाड़ करने की कोशिशों के बीच पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान पर हमलावर होते हुए चिराग के खिलाफ पटना के शास्‍त्रीनगर थाना में हत्‍या की धमकी दिलाने के आरोप में एफआइआर दर्ज कराई है.

एफआईआर में केशव ने चिराग पासवान पर नक्‍सलियों से संबंध रखने का भी गंभीर आरोप लगाया हैं साथ ही सरकार से इस मामले की जांच कराने की भी मांग की है.



बताते चलें कि केशव सिंह आज लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के खिलाफ केस दर्ज कराने पटना के शास्त्रीनगर थाना पहुँचे. लेकिन पूर्व लोजपा नेता केशव सिंह को थाने से बैरंग लौटना पड़ा. पुलिस ने केस लिखने से मना कर दिया. हालाँकि बाद में वरीय अधिकारीयों के निर्देश पर उनका आवेदन ले लिया गया है. अपने आवेदन में केशव सिंह ने कहा है कि हमारे जान माल को जो भी नुकसान होगा. उसकी पूरी जिम्मेदारी लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान और अमर आजाद की होगी.



केशव ने चिराग के खिलाफ आवेदन में लिखी ये बातें



एलजेपी से निष्‍कासित नेता केशव सिंह पटना के शास्त्री नगर थाने में चिराग पासवान के खिलाफ जो आवेदन दिया है उसमें उन्होने कहा है कि अमर आजाद नामक एक व्यक्ति ने चिराग पासवान के कहने पर उन्‍हें धमकी दी थी. यह धमकी उन्‍हें एलजेपी में प्रजातंत्र की बात उठाने पर दी गई थी. इसके बाद इन्‍हें पार्टी से निष्कासित भी कर दिया गया है केशव ने इस पूरे घटनाक्रम में चिराग पासवान के हाथ होने का आरोप लगाया है.चिराग पासवान पर कई और गम्भीर आरोप लगाते हुए पूर्व लोजपा नेता केशव सिंह ने कहा कि चिराग पासवान के नक्सलियों से सम्बन्ध हैं और चुनाव जीतने के लिए चिराग पासवान ने नक्सलियों से मुलाकात भी की थी.



केशव सिंह के आरोपों पर एलजेपी नेता ने किया पलटवार कही ये बातें



एलजेपी से निष्कासित नेता केशव सिंह के आरोपों को पार्टी ने सिरे से नकार दिया है पार्टी प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने कहा कि पार्टी से निष्कासित केशव सिंह के द्वारा लगाए गए तमाम आरोप बेबुनियाद और गलत है इसके पहले भी पार्टी के भीतर उनके द्वारा दिवंगत रामविलास पासवान जी पर ऐसे आरोप लगाए जा चुके हैं लेकिन तब रामविलास जी ने इन्हें क्षमा कर दिया था मगर अस बार पार्टी इन्हे क्षमा नही करेगी. इनके द्वारा लगाए गए तमाम आरोपों को पार्टी सिरे से नकारती है और इस बार पार्टी ने ऐसे दल विरोधी लोगों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है ये इसी बात का भड़ास निकाल रहे हैं.

Followers

MGID

Koshi Live News