Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: बीच सड़क पर शोहदों ने की छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर पिता-चाचा को लाठी से पीटा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 14, 2020

बिहार: बीच सड़क पर शोहदों ने की छात्रा से छेड़खानी, विरोध करने पर पिता-चाचा को लाठी से पीटा


बिहार के भागलपुर जिले में नाथनगर इलाके शोहदों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। एक बार फिर इंटर की छात्रा से बीच सड़क पर सरेआम छेड़खानी का मामला सामने आया है। दुस्साहस इतना कि विरोध करने पर शोहदों ने पिता, चाचा व परिवार के अन्य लोगों को लाठी-डंडे से बेरहमी से पीट दिया। परिजनों के आवेदन पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

इंस्पेक्टर सज्जाद हुसैन ने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। घटना 11 दिसंबर की है। पुलिस को दिए आवेदन में पिता ने कहा है उनकी पुत्री रोज की तरह घर से नाथनगर के एक स्कूल में पढ़ने जा रही थी। रास्ते में पुरानीसराय इलाके के रविंद्र पासवान व धर्मेंद्र पासवान ने बेटी का रास्ता रोक लिया और फब्तियां कसने लगे। बेटी के विरोध करने पर आरोपियों ने दुर्व्यवहार किया। घटना से आहत पुत्री रोती हुई घर आई और आपबीती बतायी। 

पिता के अनुसार जब वे अपने भाई के साथ शिकायत लेकर उक्त लड़के के घर गए तो रविंद्र के भाई रामविलास पासवान और धर्मेंद्र पासवान की मां ने उन्हें गाली दी और मारपीट कर घर से भगा दिया। आरोप है कि 12 दिसंबर को शाम में रविंद्र, विलास पासवान और धर्मेंद्र उसके घर पर आ धमके और लाठी से उनके सिर पर प्रहार कर दिया। इससे उनका सिर फट गया। तभी विलास पासवान की पत्नी इंदु देवी और उनके पड़ोसी राजू मंडल भी पहुंच गए। सबने मिलकर उनकी पिटाई की। मारपीट रोकने के लिए जब उनके दो छोटे भाई और पुत्री आयी तो आरोपियों ने उनलोगों की भी पिटाई कर दी। 

पीड़ित पिता ने पुत्री की सलामती और पूरे परिवार की सुरक्षा की गुहार थाने से लगायी है। मामले में नाथनगर इंस्पेक्टर मो.सज्जाद हुसैन ने बताया कि घटना में घायल सभी घायलों का इलाज कराया गया है। लिखित शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई है। जल्द सभी आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

Followers

MGID

Koshi Live News