Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: बिजली विभाग की लापरवाही ने ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 17, 2020

बिहार: बिजली विभाग की लापरवाही ने ली एक ही परिवार के तीन लोगों की जान


खेत में पटवन के दौरान वहां खेल रहे एक बच्चे को पहले करंट लगी, जिसे बचाने के लिए गयी उसकी माँ भी करंट की चपेट में आ गयी. तभी उनकी चीख सुन बच्चे के दादा भी उन्हें बचाने पहुंचे और करंट की चपेट में आने से उनकी भी मौत हो गयी.

अररिया: बिहार के अररिया जिले में गुरुवार को बिजली विभाग की लापरवाही ने एक ही परिवार के तीन लोगों को जान ले ली. मिली जानकारी अनुसार जिले के रमई पंचायत के मधुरा गांव में करंट लगने की वजह से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. दरसअल, बिजली विभाग के लापरवाही के कारण खेत में लगे बिजली के खंबे में अचानक करंट आ गयी.

इसी क्रम में खेत में पटवन के दौरान वहां खेल रहे एक बच्चे को पहले करंट लगी, जिसे बचाने के लिए गयी उसकी माँ भी करंट की चपेट में आ गयी. तभी उनकी चीख सुन बच्चे के दादा भी उन्हें बचाने पहुंचे और करंट की चपेट में आने से उनकी भी मौत हो गयी.


घटना के बाद पीड़ित परिवार के घर मातम पसरा हुआ है. साथ ही लोगों में बिजली विभाग के प्रति काफी आक्रोश है. बता दें कि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पास के ट्रांसफार्मर से बिजली आपूर्ति बंद की और उसके बाद तीनों के लाशों को खेत से बाहर निकाला गया.


घटना के संबंध में बताया जाता है कि खेतों के बीच से बिजली का खम्बा गया है, जिसमें नंगा तार लगा हुआ है. उसी से करंट खेत में फैला और एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी.


Followers

MGID

Koshi Live News