Koshi Live-कोशी लाइव बिहार/वायरल वीडियो:शराब कारोबारी का दावा, पुलिस को मैनेज कर धड़ल्‍ले से करते हैं धंधा - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 14, 2020

बिहार/वायरल वीडियो:शराब कारोबारी का दावा, पुलिस को मैनेज कर धड़ल्‍ले से करते हैं धंधा


बेगूसराय। बेगूसराय में एक शराब धंधेबाज का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शराब धंधेबाज बिहार में पूर्ण शराबबंदी की पोल खोल रहा है। शराब धंधेबाज जिला के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र स्थित कावर क्षेत्र में पुलिस को मैनेज कर पूरे शराब माफिया के मौजूद होने का दावा करता है। यह वीडियो स्थानीय पुलिस-प्रशासन की कार्य प्रणाली पर भी कई सवाल खड़े कर रही है । गौरतलब है कि पुलिस महकमा शराबबंदी को लेकर गंभीरता दिखाता रहा है। कई पुलिस अधिकारियों पर भी इस मामले में ढि़लाई बरतने के आरोप में कार्रवाई हुई है। बावजूद बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र स्थित कावर क्षेत्र के शराब माफिया का यह वायरल वीडियो पुलिस-प्रशासन को कटघरे में खड़ा कर रहा है। वायरल वीडियो के बाद पुलिस ने इस क्षेत्र में रेड कर दर्जनों शराब भठ्ठी को ध्वस्त किया है।

मात्र तीन किमी दूर है पुलिस चौकी

वायरल वीडियो में बताया गया है कि काबर क्षेत्र में शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। वीडियो में शराब धंधेबाज द्वारा स्पष्ट रूप से बताया जा रहा है कि चेरिया बरियारपुर थाना के एक चौकीदार के द्वारा शराब माफिया और स्थानीय प्रशासन के बीच मध्यस्थता की जाती है। पुलिस को मैनेज कर शराब का कारोबार चलाया जाता है । यहां एक नहीं कई शराब माफिया मौजूद हैं। वह यह भी बताता है कि उक्‍त क्षेत्र से पुलिस चौकी मात्र तीन किमी की दूरी पर है। फिलहाल इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है ।

एसडीपीओ मंझौल, सत्येंद्र कुमार सिंह ने महुआ चुलाई शराब को लेकर वायरल वीडियो के में बारे में बताया कि इसमें लगाया गया आरोप निराधार है। पैसा लेते हुए वीडियो में नहीं दिखाया गया है। वैसे इस वायरल वीडियो को लेकर क्षेत्र में सघन अभियान चलाया गया है। इस दौरान लगभग 125 लीटर महुआ शराब की बरामदगी के साथ सैकड़ों लीटर का रॉ मेटेरियल को बर्बाद करते हुए दर्जनों भठ्ठी को ध्वस्त किया गया है।

पहले भी हो चुकी है रेड

बता दें कि पिछले दिनों पुलिस टीम ने कावर क्षेत्र में रेड की थी। इस दौरान पुलिस ने शराब कारोबारियों की धर-पकड़ की थी। साथ ही यहां से शराब बनाने के उपकरण, शराब का कच्चा माल एवं बनी हुई शराब भी बरामद हुई थी।

Followers

MGID

Koshi Live News