Koshi Live-कोशी लाइव बिहार: एकतरफा प्यार में युवती की हत्या, पेड़ पर लटकाई लाश, ग्रामीणों की पिटाई पर उगला राज - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Monday, December 7, 2020

बिहार: एकतरफा प्यार में युवती की हत्या, पेड़ पर लटकाई लाश, ग्रामीणों की पिटाई पर उगला राज


बिहार के नवादा जिले के रजौली में एक युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी गयी। उसकी लाश रजौली की सवैयाटांड़ पंचायत के शारदा माइन्स से दक्षिण घने जंगलों से रविवार की दोपहर बाद बरामद कर ली गयी। मृतका की पहचान झारखंड के कोडरमा जिले के सतगावां थाने के कानी क्योंद गांव के स्व. नारायण सिंह उर्फ गोलकी सिंह की 25 वर्षीया बेटी बबीता कुमारी के रूप में की गयी है। सतगावां पुलिस ने आरोपित मो. रमजान को कानी क्योंद गांव से रविवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार रमजान रजौली थाने के झलकडीहा गांव के दिलावर मियां का बेटा बताया जाता है। रजौली पुलिस कोडरमा के रास्ते एसटीएफ के साथ जंगल पहुंची। लाश एक पेड़ पर गर्दन में लगी साड़ी के सहारे लटकी हुई पायी गयी।

पुलिस लाश लेकर शाम में रजौली थाने लौट आयी। मृतका के परिजन वहां पहुंच चुके थे। पुलिस उनका बयान दर्ज करने व लाश का पंचनामा तैयार करने में जुटी थी।

एकतरफा प्यार में चली गयी जान

बताया जा रहा है कि बबीता की जान एकतरफा प्यार में चली गयी। रमजान मृतका से प्यार करता था। परंतु वह संभवत: उससे प्यार नहीं करती थी। कुछ दिनों से मृतका ने उससे बातचीत बंद कर दी थी। इस बात को लेकर रमजान ने उसकी मां को फोन पर जान से मार देने की धमकी दी थी। मृतका हाल के दिनों में अपने ननिहाल रजौली के सिरसिया टांड़ में अपने नाना बासुदेव सिंह के घर पर रह रही थी। बताया जाता है कि मृतका के पति की कुछ दिनों पूर्व मौत हो गयी थी। वह जंगलों में मजदूरी कर अपना जीवन यापन कर रही थी। परिजनों के मुताबिक आरोपित रमजान भी उसी के साथ मजदूरी करता था। बुधवार को वह ननिहाल से बबीता को बुलाकर लेकर गया था। उसके बाद से वह घर नहीं लौटी थी। इस बारे में मृतका के परिजनों द्वारा सतगावां थाने को सूचना दी गयी थी।

मृतका के परिजन झारखंड से उसकी खोज के लिए रजौली पहुंचे व आरोपित को पकड़कर शनिवार को कानी क्योंद गांव ले गये। परिजनों व आसपास के ग्रामीणों ने मृतका के कथित एकतरफा प्रेमी की इस बीच जमकर ठुकाई की। बुरी तरह ठुकाई के बाद रमजान ने राज उगल दिया। रमजान ने स्वीकार किया कि उसने बबीता की गला घोंटकर जंगल में हत्या कर दी व उसकी लाश शारदा माइन्स से कुछ दूर घने जंगल में एक पेड़ पर टांग दिया है। इस बीच सूचना मिलने पर सतगावां पुलिस ने रविवार को आरोपित को कानी क्योंद गांव से गिरफ्तार कर लिया व रजौली पुलिस को जंगल में लाश होने की सूचना दी।

पुलिस ने उसकी लाश जंगल से बरामद कर ली। वह कुछ दिनों से घर से लापता थी। आरोपित के मुताबिक उसकी हत्या घटनास्थल से सटे झारखंड के इलाके में कर लाश रजौली सीमा में एक पेड़ पर लाकर टांग दी गयी थी। परिजनों का बयान दर्ज कर सतगावां थाना भेजा जा रहा है, जहां मामला दर्ज किया जाएगा। नवादा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद लाश परिजनों को सौंप दी जाएगी। - संजय कुमार पांडेय, एसडीपीओ, रजौली।

Followers

MGID

Koshi Live News