Koshi Live-कोशी लाइव मधेपुरा/किसान हितैषी नहीं है बिल, विरोध कर अपनाएंगे आंदोलन का मार्गः प्रोफ़ेसर चंद्र शेखर - Koshi Live-कोशी लाइव

BREAKING

ADS

Translate

Saturday, December 12, 2020

मधेपुरा/किसान हितैषी नहीं है बिल, विरोध कर अपनाएंगे आंदोलन का मार्गः प्रोफ़ेसर चंद्र शेखर


किसान हितैषी नहीं है बिल, विरोध कर अपनाएंगे आंदोलन का मार्गः प्रोफ़ेसर चंद्र शेखर

रामानंद कुमार ब्यूरो रिपोर्ट मधेपुरा

मधेपुरा भेलवा:-केन्द्र सरकार द्वारा पारित कराए गए किसान बिल का विरोध क्षेत्र में भी शुरू हो गया है। केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए किसान बिल के विरोध में शुक्रवार को ग्राम पंचायत भेलवा में बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में राजद विधायक प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर ने किसान बिल को किसानों के लिए घातक बताते हुए बिल के विरोध में आंदोलन का मार्ग अपनाने की बात कही।
उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को मधेपुरा सदर प्रखंड के ग्राम भेलवा स्थित राजकीय मध्य विद्यालय भेलवा में किसान बिरादरी की ओर से किसानों की बैठक का आयोजन महागठबंधन दल के नेता राजद विधायक प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर के मुख्य आतिथ्य में किया गया। इसमें किसानों को संबोधित करते हुए  विधायक ने कहा कि किसान बिल के विरोध में सारे देश का किसान गोलबंद है। देश के विभिन्ना शहरों में किसान सड़कों पर है। उन्होंने बिल को विस्तार पूर्वक जानकारी देते हुए किसानों से कहा कि यह किसान बिल किसान हितैषी नहीं हैं। इसलिए सभी किसान इस बिल की वापसी के लिए एकजुट होकर संघर्ष करें। बैठक के दौरान राजद  विधायक ने किसानों से चर्चा उपरांत किसान बिल के विरोध में आंदोलन करने का ऐलान किया और रणनीति बनाते हुए प्रत्येक गांव के किसानों की एक कमेटी बनाई। बैठक में किसान भेलवा पंचायत मुखिया बुच्ची कामती ,सरपंच जाविर अंसारी,फिरोज अंसारी, त्रिवेणी यादव,अरविंद यादव,संजीव यादव, शिव कुमार , हसाम अंसारी,जमिल अंसारी, सोनी , चंदन कुमार आदि कई किसान  उपस्थित थे।

Followers

MGID

Koshi Live News