Koshi Live-कोशी लाइव क्राइम/बिहार: खगड़िया में बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान से लाखों के गहने लूटे - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Sunday, December 20, 2020

क्राइम/बिहार: खगड़िया में बेखौफ लुटेरों ने दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान से लाखों के गहने लूटे


बिहार के खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र अंतर्गत देवका बाजार में रविवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने नकदी और लाखों रुपये मूल्य की सोने और चांदी की ज्वेलरी लूट ली। बदमाशों की संख्या दो बतायी जा रही हैं। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस चौथम पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

इधर थाना में दिए आवेदन में चौथम थाना क्षेत्र के कैथी गांव निवासी दुकानदार घनश्याम कुमार ने बताया कि वह अपने अंशिका ज्वेलर्स दुकान पर था। इसी दौरान देवका गांव के अभिराज कुमार एवं एक अन्य युवक दुकान पर पहुंचकर उसके साथ मारपीट करने लगे। आरोप लगाया कि विरोध करने पर दुकान का शीशा तोड़ दिया। वही लगभग 15 लाख रुपये मूल्य का 315 ग्राम सोना और 30 हजार रुपये नगदी भी लूट ले गए।

घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। काफी संख्या में लोग घटना की सूचना पर देवका बाजार पहुंच गए। चौथम थानाध्यक्ष निलेश कुमार के निर्देश एसआई राम रेखा पासवान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुट गए। एसआई ने पीड़ित दुकानदार से घटना की पूरी जानकारी ली। इसके बाद पुलिस आरोपितों के घर छापेमारी भी की।

इधर चौथम थानाध्यक्ष नीलेश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि बच्चे-बच्चे की बीच लड़ाई हुई थी। जिसके बाद मारपीट की घटना घटी हुई। पीड़ित द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में मामले की जांच कर पुलिस उचित कार्रवाई करेगी।

Followers

MGID

Koshi Live News