Koshi Live-कोशी लाइव अररिया क्राइम : रामजानकी मंदिर से राधाकृष्ण की अष्ठधातु की मूर्ति चोरी - Koshi Live-कोशी लाइव बिहार का नं1 ऑनलाइन न्यूज पोर्टल कोशी लाइव! विज्ञापन के लिए संपर्क करें MOB:7739152002

BREAKING

ADS

Translate

Thursday, December 31, 2020

अररिया क्राइम : रामजानकी मंदिर से राधाकृष्ण की अष्ठधातु की मूर्ति चोरी


अररिया। महलगांव थाना से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित रामजानकी मंदिर महलगांव से मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने मंदिर का ताला तोड़कर राधाकृष्ण की अष्ठधातु की मूर्ति चोरी की घटना को अंजाम दिया। शातिर चोरों ने दानपेटी का ताला तोड़कर उसमें रखा करीब पांच हजार नगद राशि भी चोरी कर लिया साथ ही दानपेटी निकट की झाड़ी में फेंक दिया। चोरों ने लाउडस्पीकर सेट, बैट्री व इंवर्टर आदि सामान भी लेते गया। घटना की सूचना मिलने ही बुधवार को पुलिस निरीक्षक विश्वजीत कुमार ङ्क्षसह ने घटनास्थल पर पहुंच कर जायजा लिया और श्रृद्धालुओं से पूछताछ की। इस दौरान उन्होंने संबंधित चौकीदार पर कार्रवाई करने का निर्देश थानाध्यक्ष को दिया।

इससे पहले महलगांव थानाध्यक्ष सदानंद साह घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की। इस घटना को लेकर महलगांव के श्रद्धालु फनीनाथ यादव द्वारा महलगांव थाना में आवेदन देकर घटना की सूचना दी। आवेदन के अनुसार मंदिर के पुजारी देवनारायण यादव ने पूजा करने के बाद साढ़े नौ बजे मंदिर बंदकर घर चला गए। जब वह बुधवार की सुबह साढ़े चार बजे पूजा करने पहुंचे तो मंदिर का ताला टूटा देखा। घटना की सूचना उन्होंने ग्रामीणों को दी। गांव वालों ने छानबीन के क्रम में देखा कि राधाकृष्ण की अष्ठधातु की मूर्ति गायब है। इसके साथ दानपेटी व लाउडस्पीकर सेट, बैट्री व इंवर्टर आदि सामान भी गायब मिला। घटना के बाद से लोगों में भारी आक्रोश है। खोजबीन के क्रम में निकट के खेत में ताला टूटा खाली दानपेटी मिला। बगल में एक व्यक्ति के आधार कार्ड का छाया प्रति भी मिला है। इधर थानाध्यक्ष सदानंद साह ने बताया कि फिलहाल घटना स्थल पर मिले आधार कार्ड के आधार पर घटना की छानबीन की जा रही है। शक के आधार पर शामिल संभावित आरोपियों के घरों में छापामारी की जा रही है। ऐसे लोगों की जल्द गिरफ्तारी होगी।

Followers

MGID

Koshi Live News